राजस्थान

शॉपकीपर को बातों में उलझाकर वारदात तीन महिलाओं ने गले से चुराई सोने की चेन

Admin4
30 Sep 2022 2:26 PM GMT
शॉपकीपर को बातों में उलझाकर वारदात तीन महिलाओं ने गले से चुराई सोने की चेन
x

अजमेर के लक्ष्मी चौक पर एक दुकान में बैठी बुढ़िया दुकानदार के गले से सोने की चेन चोरी होने का मामला सामने आया है। खरीदारी के लिए आई तीन महिलाओं ने बातचीत में कूदकर इस घटना की शुरुआत की। पीड़िता की शिकायत के आधार पर दरगाह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुकान के पास लगे सीसीटीवी में तीनों महिलाएं बाहर जाती दिख रही हैं।

लक्ष्मी चौक अजमेर निवासी शारदा देवी की पत्नी राजेंद्र मल लोढ़ा (70) ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह एक खिलौने और स्टेशनरी की दुकान के मालिक हैं। तीन अज्ञात दुकानदार ग्राहक बनकर आए और गले में पहनी सोने की चेन चुरा ले गए। इसलिए कार्रवाई की जानी चाहिए। दरगाह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो-तीन घंटे बाद दिमाग में आया

शारदा देवी के बेटे राजेश की पत्नी पिंकी ने कहा कि तीनों महिलाओं ने अपराध किया था. घटना के समय सास शारदादेवी दुकान पर अकेली थी और पति राजेश खाना खाने घर आया था। खाना खाकर दुकान गई और सास घर आ गई। दो-तीन घंटे बाद पता चला कि गले में कोई जंजीर नहीं है।

सौ रुपए देकर खिलौने बुक किए

पिंकी ने बताया कि तीनों महिलाएं दुकान में आ गईं और खाना चढ़ाकर स्टेशनरी देखने लगीं। इसके बाद उन्होंने 100 रुपये में खाना भी बुक कराया। मैंने सौ रुपये दिए और कहा कि मुझे बाजार से कुछ खरीदना है और वापस आकर ले जाऊंगा। लेकिन वह वापस नहीं आया।.

न्यूज़ क्रेडिट: aapkarajasthan

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta