राजस्थान

युवक को बेरहमी से पेड़ से बांधकर पिटा गया, निजी अंगों में डाली गई मिर्ची, पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

Admin1
11 July 2021 3:57 AM GMT
युवक को बेरहमी से पेड़ से बांधकर पिटा गया, निजी अंगों में डाली गई मिर्ची, पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो
x
रेलवे पटरियों पर फेंकने की धमकी भी दी गई थी.

राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में दलित युवक (Dalit Youth) को बेरहमी से पेड़ से बांधकर पिटाई करने के मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस द्वारा यह कार्रवाई घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद किया गया है. इस मामले में यह बात भी सामने आई थी कि दलित युवक के निजी अंगों में मिर्ची डालने और रेलवे पटरियों पर फेंकने की धमकी भी दी गई थी.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मंडलगढ़ क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक व्यक्ति की बकरी चोरी हो गई थी. दलित युवक द्वारा बकरी चोरी करने के शक में पहले उसकी पिटाई गांव की चौपाल पर की गई और उसके बाद कुछ गांव वालों ने पेड़ से बांधकर उसे बेत से बुरी तरह से पीटा. पिटाई के दौरान दलित युवक कह रहा था कि उसने बकरी नहीं चुराई है लेकिन लोग उसे बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.


गौरतलब है कि मंडलगढ़ थाने के अंतर्गत आने वाले मोहनपुरा गांव में 10 दिन पहले एक शख्स की बकरी चोरी हो गई थी. लोगों ने शक के आधार पर युवक को निशाना बनाया और पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित युवक की पहचान मोहनपुरा गांव के रमेश बलाई के तौर पर हुई है. इस घटना को लेकर बीजेपी ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. वहीं पुलिस ने भी घटना सामने आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही थी. वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान भी की गई थी जिसके बाद पुलिस ने अब 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it