राजस्थान

जयपुर: मंत्री बनने के सवाल पर बोले विधायक भंवर लाल शर्मा, कहा- इस उम्र में पद शादी जैसा

Sonali
10 Nov 2021 5:00 PM GMT
जयपुर: मंत्री बनने के सवाल पर बोले विधायक भंवर लाल शर्मा, कहा- इस उम्र में पद शादी जैसा
x
राजस्थान सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर सियासी चर्चा जारी है. सीएम अशोक गहलोत दिल्ली गए हैं. उनके दिल्ली जाने के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई मुद्दों पर चर्चा फिर तेज हो गई है.

जनता से रिश्ता। राजस्थान सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर सियासी चर्चा जारी है. सीएम अशोक गहलोत दिल्ली गए हैं. उनके दिल्ली जाने के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई मुद्दों पर चर्चा फिर तेज हो गई है. इस बीच सरदारशहर से कांग्रेस विधायक और वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का एक बयान काफी चर्चा में बना हुआ है.

भंवरलाल शर्मा ने मंत्री बनने के सवाल पर कहा कि इस उम्र में मंत्री बनने का मतलब ठीक वैसे ही है जैसे 15 साल की लड़की से शादी करना. भंवरलाल शर्मा के इस बयान की चर्चा सियासी गलियारों में बनी हुई है.

पायलट खेमे में रहे हैं शर्मा
जब राजस्थान की कांग्रेस पार्टी बगावत के दौर से जूझ रही थी और तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ बाड़ाबंदी के लिए अज्ञातवास पर थे. तब उनके खेमे में भंवरलाल शर्मा भी शामिल थे. पायलट से अलग होकर सबसे पहले भंवर लाल शर्मा ने ही जयपुर में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ में कसीदे गढ़े थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it