Top
राजस्थान

शर्मसार मामला: पहले महिला को मदद के नाम पर दिया झांसा...फिर बदमाशों ने किया गैंगरेप

Kunti
29 Sep 2020 11:02 AM GMT
शर्मसार मामला: पहले महिला को मदद के नाम पर दिया झांसा...फिर बदमाशों ने किया गैंगरेप
x
पिंकसिटी में महिला अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। अभी जहां राजधानी में दिनदहाड़े परीक्षा देने आई

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | जयपुर | पिंकसिटी में महिला अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। अभी जहां राजधानी में दिनदहाड़े परीक्षा देने आई युवती को गोली मारने और चाकू से गोदने का मामला शांत नहीं हुआ था। वहीं राजधानी को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। यहां महाराष्ट्र की रहने वाली युवती को एक एक ठेले वाले व्यक्ति की मदद करने और उसे खाना खिलाने के नाम पर पहले झांसा दिया गया। इसके बाद उसे अपने साथ ले जाकर खाली भूखंड में उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया।

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

इस घटना के बाद पीडि़ता ने जयपुर के अशोक नगर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मिली जानकारी के अनुसार उसके बाद पीड़िता पुलिसकर्मियों के साथ वापस एसएमएस अस्पताल के पास पहुंची । इसके बाद चाय के ठेले वाले ने चारों संदिग्धों के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने चारो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पर्स घूमने के कारण पहुंची एसएमएस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला की ओर से यह जानकारी दी गई है कि वो कुछ दिनों पहले मुम्बई से दिल्ली गई और वहां से अजमेर जाकर 2-3 दिन पहले जयपुर आ गई। यहां आने के बाद एसएमएस हॉस्पिटल ट्रोमा के पास उनका पर्स चोरी हो गया।

रविवार रात को वह एसएमएस हॉस्पिटल पर्स खोजने पहुंची थी, तभी कुछ लोगों ने एक ठेले वाले व्यक्ति को खाना खिलाने की बात कही, इसके बाद मदद के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए चारों आरोपी एसएमएस अस्पताल के पास ही ठेला लगाते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it