राजस्थान

महिला विधायक का देसी अंदाज छाया, खेत में किया ये काम

Admin1
19 Oct 2021 9:49 AM GMT
महिला विधायक का देसी अंदाज छाया, खेत में किया ये काम
x

जयपुर: राजस्थान के सादुलपुर से विधायक कृष्णा पूनिया का आज देसी अंदाज सोशल मीडिया पर सामने आया। विधायक पूनिया ने खेत में जाकर महिलाओं के साथ बाजरे की सीटी काटी। इस दौरान उन्होंने आम आदमी की तरह ही महिलाओं से बातचीत की।

दरअसल, एमएलए कृष्णा पूनिया आज सुबह चूरू जिले के सादुलपुर विधानसभा में स्थित अपने गांव गागडवास पहुंची। इसी दौरात रास्ते में खेतों को देखकर वे खुद को रोक नहीं सकी और खेतों में काम कर रही महिलाओं के बीच पहुंची। विधायक पूनिया ने म​हिलाओं के साथ बाजरे की सीटी तोड़ने का काम किया और देसी अंदाज में ही महिलाओं से बातचीत की। उन्होंने खेतों में मौजूद महिलाओं से फसलों के बारे में पूछा और उनके परिवार के हालचाल जाने।
यहां बाजरे की सीटी काटने के दौरान विधायक कृष्णा पूनिया आम किसानों की तरह ही जमीन पर बैठी, उन्हें किसी भी तरह से ये बात मन में नहीं लगी कि वे एक विधायक हैं और जमीन पर क्यों बैठना चाहिए। उन्हें देखकर ये बिल्कुल भी नहीं लगा कि कोई नेता यहां मौजूद है। आम लोगों की तरह ही उन्हें अपने साथ बैठकर खेतों में काम करते देख वहां मौजूद महिलाओं की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। महिलाओं ने विधायक को आशीर्वाद दिया और कहा कि नेता हो तो ऐसा, जो जनता के बीच जाकर उनकी बात सुने।
गौरतलब है कि विधायक कृष्णा पूनिया अपने इसी साधारण बरताव के कारण जनता में काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने खेलों में भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाया और अब राजनीति के मैदान में भी अपनी जड़े नहीं भूली। वे वर्तमान में जनता की परेशानियों को आम नागरिक की तरह ही समझने का काम कर रही हैं। वहीं, जनप्रतिनिधि के इस तरह का व्यवहार भी लोगों को काफी अच्छा लगता है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it