राजस्थान

गरमाई सियासत! कांग्रेस का मौन व्रत कार्यक्रम, लेकिन नेता बातचीत करते आए नजर

Admin1
11 Oct 2021 9:48 AM GMT
गरमाई सियासत! कांग्रेस का मौन व्रत कार्यक्रम, लेकिन नेता बातचीत करते आए नजर
x

जयपुर: राजस्थान में आज प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने सामने आ गए. एक तरफ कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता लखीमपुर हिंसा के खिलाफ मौन व्रत (congress maun vrat) रखने को जुटे थे, वहीं बीजेपी कार्यकर्ता रीट पेपर लीक में सीबीआई जांच की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे थे.

कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता तीन घंटे के मौन व्रत पर थे लेकिन वे लोग तीन मिनट भी मौन नहीं दिखे. राजस्थान में कांग्रेस एक तरफ लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर मौन व्रत कर रही थी तो पास में ही BJP ने रीट परीक्षा पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन किया.
देरी से शुरू हुआ मौन व्रत
कांग्रेस का मौन व्रत का कार्यक्रम करीब 1 घंटे देरी से शुरू हुआ. तीन घंटे के मौन व्रत में कांग्रेसी नेता 2 घंटे से ज्यादा बातचीत करते नजर आए. विधायक, कार्यकर्ता वहां सब आपस में बातचीत करते दिखे, मतलब कोई मौन नहीं था.
राजस्थान कांग्रेस ने सुबह 10 बजे से लेकर 1 बजे तक मौन व्रत पर बैठने की बात कही थी लेकिन कार्यक्रम 11 बजे शुरू हुआ. कांग्रेस ने दूसरे राज्यों में भी ऐसे ही प्रदर्शन किए. इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार ने आज लखीमपुर घटना के विरोध में बंद का ऐलान किया था, जिसका असर मुंबई, पुणे समेत कई जगह दिखा.
दूसरी तरफ बीजेपी ने राजस्थान के सड़कों पर जमकर हंगामा किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के मौन व्रत वाली जगह के पास जाकर रीट परीक्षा पेपर लीक मामले में सरकार को घेरा. इस प्रदर्शन में BJP के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी शामिल हुए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it