पंजाब

पंजाब: कांग्रेस के पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान आम आदमी पार्टी में शामिल

Admin Naren D.
15 Jan 2022 7:41 AM GMT
पंजाब: कांग्रेस के पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान आम आदमी पार्टी में शामिल
x

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान कांग्रेस से 50 साल पुराने नाता तोड़ने के एक दिन बाद शनिवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आप नेता और पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि मान के शामिल होने से राज्य में पार्टी को काफी बढ़ावा मिलेगा.

"अरविंद जी के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर, पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और तीन बार के विधायक जोगिंदर सिंह मान जी कांग्रेस के साथ अपने 50 साल पुराने जुड़ाव को समाप्त करते हुए AAP में शामिल हो गए। वह वर्तमान में पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्प के अध्यक्ष थे।


चड्ढा ने एक ट्वीट में कहा, "उनके शामिल होने से पंजाब में पार्टी की इकाई को काफी बढ़ावा मिलेगा।" साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें मान को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप में शामिल होते दिखाया गया है।

अनुसूचित जाति समुदाय के एक नेता, मान कथित रूप से कई करोड़ रुपये के पोस्ट-मैट्रिक एससी छात्रवृत्ति घोटाले और फगवाड़ा को जिला का दर्जा नहीं देने के अपराधियों के खिलाफ "कोई कार्रवाई नहीं" पर कांग्रेस से नाराज थे। उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और पंजाब कृषि उद्योग निगम के अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक भावनात्मक पत्र में, फगवाड़ा के तीन बार विधायक, जिन्होंने बेअंत सिंह, राजिंदर कौर भट्टल और अमरिंदर सिंह सहित मंत्रिमंडलों में मंत्री के रूप में कार्य किया, ने कहा कि उनका एक सपना था कि वह एक के रूप में मरेंगे। कांग्रेसी। उन्होंने कहा, "लेकिन मैट्रिक के बाद छात्रवृत्ति योजना के दोषियों को कांग्रेस संरक्षण दे रही है, मेरी अंतरात्मा मुझे यहां रहने की अनुमति नहीं देती है।"

पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को वोटिंग होगी और 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it