पंजाब

बीजेपी ने देश में डर का माहौल पैदा किया है: राहुल गांधी

Neha Dani
17 Jan 2023 9:10 AM GMT
बीजेपी ने देश में डर का माहौल पैदा किया है: राहुल गांधी
x
किसानों की लूट नहीं दिखाई जा रही है, बल्कि मीडिया में जातिवाद के मुद्दों को उठाया जा रहा है ताकि असली मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके।
होशियारपुर : भारत जोको यात्रा के दौरान आज होशियारपुर में एक कांफ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत जोको यात्रा हिंसा और नफरत के खिलाफ है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश में डर का माहौल बना दिया है. उन्होंने कहा कि देश में बड़े संस्थानों पर आरएसएस और बीजेपी का नियंत्रण है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा गरीब लोगों के उत्थान के लिए प्रयास किया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा बेरोजगारी कम की है, लेकिन इसके उलट भाजपा ने लोगों को बेरोजगारी की खाई में धकेल दिया है. सिल के मुद्दे पर राहुल गांधी ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यात्रा से जुड़े मुद्दों पर ही चर्चा होनी चाहिए।
अपनी सुरक्षा में चूक को लेकर उन्होंने कहा कि साक्षी गले मिलने के लिए उत्साहित थी, सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. 1984 के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी ने अपना स्टैंड स्पष्ट कर दिया है। किसानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसान देश की रीढ़ हैं। हमने अपनी सरकार के दौरान यूएपीए के दौरान कर्ज माफ किया। उन्होंने कहा कि शायद हमने जो किया उससे ज्यादा करना चाहिए था। किसानों पर लगातार हमले हो रहे हैं। किसानों की लूट नहीं दिखाई जा रही है, बल्कि मीडिया में जातिवाद के मुद्दों को उठाया जा रहा है ताकि असली मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta