पंजाब

सूर्यवंशी के रिलीज के बाद पंजाब के किसान संगठन द्वारा विरोध शुरू, कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी फिल्म

Gulabi
6 Nov 2021 8:23 AM GMT
सूर्यवंशी के रिलीज के बाद पंजाब के किसान संगठन द्वारा विरोध शुरू, कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी फिल्म
x
पंजाब के कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी फिल्म

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सूर्यवंशी' जहां पूरे देश धमाल मचा रही है वहीं पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां इसे मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. इन फिल्म को लेकर तगड़ा बज दिखाई दे रहा है लेकिन पंजाब से आ रहीं खबरे मेकर्स की समस्याएं बढ़ा सकती हैं.


पंजाब के कई हिस्सों में नहीं चली फिल्म
सूर्यवंशी दिवाली के अगले दिन यानी कि 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इसके रिलीज के बाद से पंजाब के किसान संगठन द्वारा विरोध शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर बॉयकॉट सूर्यवंशी का ट्रेंड चलने लगा है. किसान संगठन पंजाब के कई हिस्सों में सिनेमाघरों में इस फिल्म को चलने नहीं दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के बुडलाढा में दो सिनेमाघरों में शो नहीं चलाने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं आंदोलनकारी उनकी संपत्ति को नुकसान न पहुंचा दें. वो डर में है कि फिल्म को अपने यहां चलाएंगे तो उन्हें विरोध झेलना पड़ सकता है. पये विरोध प्रदर्शन पंजाब के कई हिस्सों में।देखने को मिल रहा है जो आगे और तेज हो सकता है.

सत्ताधारी पार्टी से नजदीकी का है आरोप
पंजाब के किसान मोर्चा ने इस फिल्म का पूरी तरह बॉयकॉट करने का फैसला किया है. उनका मानना है कि अक्षय कुमार तत्कालीन सत्ता में काबिज पार्टी बीजेपी के बहुत करीबी हैं. अक्षय कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकियों की वजह से उन्हें ये विरोध झेलना पड़ रहा है. ये भी कहा जा रहा है कि ये विरोध और बढ़ने वाला है. शनिवार को उनके फिल्म के विरोध में जुलूस भी निकाला जा सकता है. किसान मजदूर संगठन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान कर दिया है.

इसके पहले रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम के रिलीज के समय भी अक्षय की इस फिल्म को विरोध झेलना पड़ा था. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है. इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आ रहे हैं. अब देखना होगा कि सूर्यवंशी के खिलाफ किसान मोर्चा के ये आंदोलन फिल्म के व्यवसाय को कितना प्रभावित करता है. विरोध के बढ़ने से सूर्यवंशी के मेकर्स को पंजाब में भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it