नागालैंड

छठे अगापे कप 2022 का खिताब हुआ नागालैंड की टीम के नाम

Gulabi Jagat
13 May 2022 10:37 AM GMT
छठे अगापे कप 2022 का खिताब हुआ नागालैंड की टीम के नाम
x
छठा अगापे कप खिताब हुआ नागालैंड की टीम ने जीता
कोहिमा। नागालैंड की टीम ने गोवा की टीम को फाइनल मैच में 2-1 से हराकर कोहिमा के इंदिरा गांधी स्टेडियम में छठे अगापे कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। टीम नागालैंड के तियानुकसुंग ने टूर्नामेंट के "सर्वोच्च गोल स्कोरर" का खिताब हासिल किया है। तीन दिवसीय लीग, एक राष्ट्रीय ईसाई फुटबॉल चैम्पियनशिप का आयोजन स्पोर्ट्स कोएलिशन ऑफ इंडिया (एससीआई) द्वारा किया गया था और 11 राज्यों – असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, झारखंड, केरल, मध्य प्रदेश, मणिपुर के साथ गेथेमगो स्पोर्ट्स इंटरनेशनल (जीएसआई) द्वारा आयोजित किया गया था।
समापन समारोह के दौरान, नागालैंड फुटबॉल एसोसिएशन (एनएफए) के अध्यक्ष के. नीबौ सेखोज ने आश्वासन दिया कि अगर एकता विश्व कप 2024 नागालैंड में आयोजित किया जाता है तो एनएफए अपना पूरा समर्थन और सहयोग देगा। खिलाड़ियों और सदस्यों के मामले में दुनिया। उन्होंने खिलाड़ियों को याद दिलाया कि फुटबॉल का मैदान ब्रह्मांड का प्रतिनिधित्व करता है जहां खेल की अवधि उनके जीवन का प्रतिनिधित्व करने के अलावा और कुछ नहीं थी, फुटबॉल के नियमों के साथ सीमाएं और टीम के साथी वे लोग हैं जो उन्हें जीवन में अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करते हैं।
सेखोज ने राज्य में फुटबॉल के विकास के तहत युवाओं को लाते हुए कोहिमा में छठे अगापे कप 2022 की मेजबानी के लिए गेथेमगो स्पोर्ट्स इंटरनेशनल कोहिमा और स्पोर्ट्स कोएलिशन ऑफ इंडिया (आयोजक) की भी सराहना की। उन्होंने विजेता टीम को बधाई भी दी और राज्य का नाम रोशन करने के लिए आभार जताया और आने वाले दिनों में आगे बढ़ने का आग्रह किया। समापन समारोह के बाद पुरस्कार वितरण और संगीत कार्यक्रम हुआ और प्रार्थना के साथ समापन हुआ।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta