नागालैंड

कोहिमा पुलिस ने तीन करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की

Shantanu Roy
5 May 2022 1:03 PM GMT
कोहिमा पुलिस ने तीन करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की
x
बड़ी खबर

दीमापुर। नागालैंड के कोहिमा जिले के पेडुचा में पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाजार से तीन करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है. बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि नागालैंड की कोहिमा पुलिस की राजमार्ग गश्ती इकाई ने पेडुचा में वाहनों की नियमित जांच और तलाशी के दौरान मंगलवार को एक संदिग्ध वाहन (मारुति जिप्सी) को रोका और उसके पास से लगभग 615 ग्राम वजन की 49 पैकेट संदिग्ध हेरोइन बरामद की।

नागालैंड पुलिस ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तीन करोड़ रुपये मूल्य का मादक पदार्थ वाहन के विशेष रूप से संशोधित डिब्बे में छिपा हुआ पाया गया। नागालैंड पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में दो लोगों की पहचान तारसस खैसू (33) और माटेसो डियरसन (26) के रूप में हुई है।
बाद में उन्हें जब्त ड्रग्स और वाहन के साथ नागालैंड में सेचु (जुबजा) पुलिस को सौंप दिया गया। 2 मई को एक अन्य घटना में, नागालैंड में कोहिमा पुलिस ने एक ट्रक चालक को लूटने के आरोप में एनएससीएन-आर कैडर को गिरफ्तार किया।
विज्ञप्ति में कहा गया है कि कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 39 पर जबरन वसूली के बारे में एक विशिष्ट इनपुट के आधार पर, नागालैंड में कोहिमा पुलिस ने एक अभियान शुरू किया और पैरा मेडिकल के तहत स्वयंभू कप्तान अहोशे चोफी (45) के रूप में पहचाने जाने वाले एनएससीएन-आर कैडर को गिरफ्तार किया। ट्रक चालक को लूटते समय।
उसके पास से एक मोटरसाइकिल (एनएल-07ई/9741), दो मोबाइल फोन, कई आपत्तिजनक दस्तावेज और रंगदारी की पर्ची बरामद की गई। इस संबंध में नगालैंड के कोहिमा के उत्तर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta