महाराष्ट्र

शिवसेना विधायकों की गुवाहाटी में बंदियों जैसी हालत, 15-20 हमारे संपर्क में, आदित्य ठाकरे का दावा

Tulsi Rao
27 Jun 2022 6:50 PM GMT
शिवसेना विधायकों की गुवाहाटी में बंदियों जैसी हालत, 15-20 हमारे संपर्क में, आदित्य ठाकरे का दावा
x

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बागी विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया है. आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिवसेना (Shivsena) के विधायकों को गुवाहाटी में जबरन बंदी बनाकर रखा गया है. उनमें से 15-20 विधायक वापस आना चाहते हैं और हमारे संपर्क में हैं और पार्टी से उन्होंने गुवाहाटी से मुंबई वापस लाने का आग्रह किया है. बता दें कि ये बागी विधायक कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ एक होटल में ठहरे हुए हैं और उनकी इस बगावत के चलते महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं

मुंबई के बाहरी इलाके करजत में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, एमवीए सरकार को बचाने की जद्दोजहद में जुटे आदित्य ठाकरे ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता मौजूदा स्थिति को एक अवसर के रूप में देख रहा है, समस्या के रूप में नहीं. बागी विधायकों का संदर्भ देते हुए ठाकरे ने कहा, "धूल छंट गई है. अब हम कुछ अच्छा कर सकते हैं." शिवसेना ने दावा किया है कि विद्रोही खेमे ने कुछ विधायकों का अपहरण कर लिया है या उन्हें जबरन ले जाया गया है. उन्होंने कहा, "करीब 15-20 विधायक हमारे संपर्क में हैं. वे मुझे और शिवसैनिकों को बुलाते हैं और हमसे गुवाहाटी से वापस लाने का आग्रह करते हैं.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि "उनकी हालत बंदियों जैसी है, पहले सूरत में (जहां पिछले हफ्ते मुंबई से रवाना हुए बागी विधायक पहले पहुंचे थे) और फिर गुवाहाटी में." पार्टी के कुल 55 विधायकों में से शिंदे ने तीन दर्जन से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है. ठाणे से शिवसेना के नेता (शिंदे) का नाम लिए बिना उनकी आलोचना करते हुए ठाकरे ने कहा कि कुछ नेताओं पर "आंख मूंदकर भरोसा" किया गया और दुखद बात यह है कि ऐसे लोगों को संगठन में लगातार पदोन्नत किया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta