महाराष्ट्रभारत

एकनाथ शिंदे-अजित पवार ने शहीदों का किया अभिवादन

मुंबई: शहीद दिवस पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने महाराष्ट्र राज्य के निर्माण के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले 107 शहीदों के सम्मान में हुतात्मा चौक स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। वे बधाइयां लेकर आये. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिंदे ने राज्य के समग्र विकास की अवधारणा पेश की. पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि 21 नवंबर महाराष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण दिन है. इस दिन साधारण बधाई और फूल ही काफी नहीं हैं।

यह मुंबई सहित संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन के 107 शहीदों का स्मृति दिवस है। इस दिन के अवसर पर, उन्हें महाराष्ट्र राज्य के सर्वांगीण विकास का आश्वासन दिया गया है। इस मौके पर विधान परिषद के उपसभापति डाॅ. नीलम गोरे, विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर, उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री अजीत पवार, मुंबई सिटी गार्ड मंत्री दीपक केसरकर, मुंबई उपनगर गार्ड मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा और मुंबई नगर निगम आयुक्त डॉ. इकबाल सिंह, वर्तमान चहल, राज्य के पुलिस महानिदेशक रजनीश सेठ, मुंबई महानगर जिला अधिकारी राजेंद्र क्षीरसागर, मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर और अन्य ने भी पुष्पहार देकर उनका स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button
ऑल ब्लैक लुक में नजर आई अदा खान सान्या ठाकुर ने शेयर किया अपना लेटेस्ट लुक शिल्पा शेट्टी का ट्रेडिशनल लुक सचेत और परंपरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें एक्ट्रेस अहसास चन्ना का नया फोटोशूट श्रद्धा दास ने बिखेरा हुस्न का जलवा दिव्या भारती का नया फोटो शूट संजना सांघी ने फ्लॉन्ट किया अपना फैशन मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फिर लगाया ग्लैमर का तड़का भोजपुरी अदाकारा मोनासिला ने