मध्य प्रदेश

युवक ने पिस्टल से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

Shantanu Roy
14 May 2022 11:48 AM GMT
युवक ने पिस्टल से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर
x
बड़ी खबर

रतलाम। दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र की वेद व्यास कालोनी से लगे आबकारी कंपाउंड क्षेत्र में स्थित अभिलाषा अपार्टमेंट के बेसमेंट में एक युवक ने स्वयं की कनपट्टी के पास पिस्टल से गोली मार कर खुदकुशी करने का प्रयास किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया है। गोली मारने का कारण पता नहीं चला है। उसने पुलिस को केवल इतना बताया कि वह जीना नहीं चाहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकरी के अनुसार 21 वर्षीय प्रथम सोलंकी पुत्र दिनेश सोलंकी निवासी अभिलाषा अपार्टमेंट निवासी आबकारी कंपाउंड अपार्टमेंट के बेसमेंट में खड़े दोपहिया वाहनों के पास पहुंचा। उसने वहां स्वयं की कनपट्टी के पास गोली मार ली। इससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। गोली चलने की आवाज होने पर चौकीदार मौके पर पहुंचा और उसके स्वजन को सूचना दी। स्वजन मौके पर पहुंचे तो प्रथम सोलंकी नीचे पड़ा हुआ था और उसकी कनपट्टी के पास से खून निकल रहा था। एक दोपहिया वाहन के पास भी खून पड़ा हुआ था। प्रथम सोलंकी को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया।
प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उसने गोली क्यों मारी व पिस्टल कहां से लेकर आया था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। दीनदयाल नगर थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि प्राथमिक रूप से पूछताछ में प्रथम ने केवल इतना बताया कि वह जीना नहीं चाहता है। क्यों जीना नहीं चाहता है, इस बारे में उसने कुछ नहीं बताया। पिस्टल जब्त कर ली गई है। जांच जारी है, जांच के बाद ही गोली मारने का कारण स्पष्ट हो पाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta