Top
मध्य प्रदेश

पीपीई किट पहनकर शराब दुकान पहुंचे दो शख़्स...जिला-प्रशासन में मचा हड़कंप, कलेक्टर ने दिए जाँच के आदेश

Admin2
29 Sep 2020 12:42 PM GMT
पीपीई किट पहनकर शराब दुकान पहुंचे दो शख़्स...जिला-प्रशासन में मचा हड़कंप, कलेक्टर ने दिए जाँच के आदेश
x
इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई

मध्य प्रदेश के सतना में 23 सितंबर की रात इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई. पीपीई किट पहनकर दो लोगों की शराब खरीदते वक्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सतना के ऊंचेहरा स्थित दुकान से शराब खरीदते फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. तश्वीरें सामने आने पर जिला प्रशासन भी सकते में आ गया.

दरअसल 23 सितंबर को एकMadhya Pradesh, Satna, PPE Kit, Liquor, Tshwiren, Private Ambulance District Hospital,

ल से कोरोना मरीज को लेकर जबलपुर ले जा रही थी. सतना से 20 किलोमीटर दूर ऊंचेहरा में एम्बुलेंस सड़क किनारे रोककर ड्राइवर और कंपाउंडर ने शराब की दुकान से शराब खरीदी. शराब पीने के बाद कोरोना मरीज को लेकर दोनों जबलपुर रवाना हो गये. पूरे घटनाक्रम की तस्वीरें एक स्थानीय नागरिक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली, और बाद में इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद ये तस्वीरें वायरल हो गई. घटना की सूचना पर जिला प्रशासन हरकत में आया.

कलेक्टर के निर्देश पर सीएमओ ने जांच के आदेश दे दिये हैं. वहीं आरटीओ ने भाद गांव निवासी वाहन ड्राइवर कल्लू सिंह का लाइसेंस रद्द कर दिया. वाहन मालिक अखिलेश बगहा पर 5 हजार का जुर्माना लगाते हुये वाहन का फिटनेस सर्टिफिकेट भी कैंसिल कर दिया है. प्राथमिक जांच में महामारी एक्ट और कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर वाहन मालिक, ड्राइवर और कंपाउंडर के खिलाफ कलेक्टर ने एफआईआर के निर्देश भी दे दिए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it