केरल

30 साल में 60 छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

Rani Sahu
14 May 2022 2:19 PM GMT
30 साल में 60 छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक गिरफ्तार
x
पूर्व स्कूल शिक्षक और सीपीआईएम पार्षद शशि कुमार (Kerala School Teacher Arrest) को 30 साल तक छात्रों से छेड़छाड़ करने के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है

मलप्पुरम: पूर्व स्कूल शिक्षक और सीपीआईएम पार्षद शशि कुमार (Kerala School Teacher Arrest) को 30 साल तक छात्रों से छेड़छाड़ करने के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाला. एक छात्रा ने नीचे टिप्पणी की और बाद में और लड़कियों ने टिप्पणी की. सीपीआईएम ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

मलप्पुरम के सेंट गेमास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक रहे शशि कुमार पर 30 सालों में 60 से ज्यादा छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप है. इन आरोपों का खुलासा होने के बाद केरल के शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने घटना के जांच के आदेश दिए हैं.
मलप्पुरम महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज होने के बाद शशि कुमार फरार हो गया था और एक सप्ताह बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं शशि कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली छात्राओं ने कहा कि, कई बार उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और प्रबंधन से शिकायत की, लेकिन शशि कुमार ने राजनीतिक संबंधों का इस्तेमाल किया.
इन छात्राओं का आरोप है कि शशि कुमार उन्हें गलत तरीके से छूता था. पुलिस ने बताया कि 60 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ मारपीट के आरोप लगाए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta