केरल

IAS अधिकारियों ने फेरबदल किया; रानी जॉर्ज ने सोशल जस्टिस डिपार्टमेंट प्रिंसिपल सेक्रेटरी के रूप में पोस्ट किया

Tulsi Rao
25 Jan 2023 4:25 AM GMT
IAS अधिकारियों ने फेरबदल किया; रानी जॉर्ज ने सोशल जस्टिस डिपार्टमेंट प्रिंसिपल सेक्रेटरी के रूप में पोस्ट किया
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। तिरुवनंतपुरम: सरकार ने आईएएस अधिकारियों के फेरबदल को प्रभावित किया है। रानी जॉर्ज, प्रमुख सचिव, सांस्कृतिक मामलों के विभाग, को स्थानांतरित किया गया और प्रमुख सचिव, सामाजिक न्याय विभाग के रूप में तैनात किया गया। अधिकारी महिलाओं और बाल विकास विभाग के मौजूदा अतिरिक्त प्रभार को जारी रखेगा।

कृषि विभाग के प्रमुख सचिव डॉ। बी अशोक, कृषि उत्पादन आयुक्त का पूरा अतिरिक्त प्रभार निभाएंगे। अशोक कुमार सिंह को सचिव, जल संसाधन विभाग के रूप में तैनात किया गया है। वह तटीय शिपिंग और अंतर्देशीय नेविगेशन विभाग और प्रबंध निदेशक, केरल सिंचाई इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के पूर्ण अतिरिक्त शुल्क आयोजित करेंगे।

मिनी एंटनी, सचिव, सहकारिता विभाग, सांस्कृतिक मामलों के विभाग का पूरा अतिरिक्त प्रभार रखेगा। Biju K को सचिव, लोक निर्माण विभाग के रूप में तैनात किया गया है। वह बंदरगाह विभाग का पूरा अतिरिक्त प्रभार आयोजित करेगा। अजीत कुमार को सचिव, श्रम और कौशल विभाग के रूप में तैनात किया गया है। एम जी राजमणिकम, ग्रामीण विकास के आयुक्त, मौजूदा अतिरिक्त शुल्क के अलावा, विशेष सचिव, राजस्व (देवसवोम) विभाग का पूरा अतिरिक्त प्रभार आयोजित करेंगे। सर्वेक्षण और भूमि रिकॉर्ड विभाग के निदेशक, सेराम सांबसिवा राव को संयुक्त सचिव, लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त आरोप से राहत मिली है।

जोशी मृणमई शशांक को राज्य मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के रूप में नियुक्त किया जाएगा। अधिकारी, केरल मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक का पूरा अतिरिक्त प्रभार आयोजित करेगा।

GOPALAKRISHNAN K को MD, Vizhinjam International Sea पोर्ट लिमिटेड नियुक्त किया जाएगा। सुभाष टी वी को निदेशक, अनुसूचित कास्टेस डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के रूप में पोस्ट किया जाएगा। डॉ। चिथ्रा एस नए जिला कलेक्टर, पलक्कड़ हैं। अंजू के एस को निदेशक, कृषि विकास और किसानों के कल्याण विभाग के रूप में तैनात किया गया है।

31 जनवरी को सेवानिवृत्त होने के लिए शिवसंकर

M Sivasankar 31 जनवरी को सेवानिवृत्ति पर सेवा से सेवानिवृत्त होंगे। Pranabjyoti Nath उन्हें सचिव, खेल और युवा मामलों के विभाग के रूप में प्रतिस्थापित करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta