झारखंड

मां और बेटी का शव, सामने आई हैरान करने वाली बात

Admin4
23 Jun 2022 6:59 PM GMT
मां और बेटी का शव, सामने आई हैरान करने वाली बात
x

जमशेदपुर (Jamshedpur) के राजनगर थाना क्षेत्र के घुटुसाई गांव में रहने वाले बासुदेव टुडू (Basudev Tudu) की पत्नी सलगो टुडू (22) और 3 वर्षीय बेटी फूलो टुडू का शव (Dead Body) नीम के पेड़ पर कपड़े के सहारे लटका मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों शवों को पेड़ से उतारा. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल, मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के पति बासुदेव को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. मामले को घरेलू कलह से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात बासुदेव नशे में था. पत्नी ने नशा करने का विरोध किया तो पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. रात के समय झगड़े के बाद मामला शांत हो गया. ग्रामीणों की मानें तो बृहस्पतिवार की सुबह सलगो टुडू को ग्रामीणों ने पानी लाने जाते हुए देखा था. इसके कुछ देर के बाद ही मां और बेटी के शव पेड़ पर फंदे से लटकते हुए मिले. फिलहाल, पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि, कही मां और बेटी का कत्ल (Murder) तो नहीं किया गया है. पुलिस इस बात की भी गहन तफ्तीश कर रही है कि, जिस कपड़े के सहारे पेड़ पर फंदा लगाया गया वो कपड़ा बासुदेव के घर का है या किसी दूसरे स्थान का.

फिलहाल, मामले को लेकर पुलिस ने मृतका सलगो टुडू (Salgo Tudu) के पति बासुदेव टुडू हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस घरेलू कलह को लेकर हुए झगड़े को लेकर ये भी जानना चाहती है कि क्या मृतका के साथ उसके पति ने मारपीट की थी. या फिर किसी तरह की मानसिक प्रताड़ना तो नहीं दी थी. फिलहाल, मामला हत्या है या खुदकुशी ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. इस घटना के बाद गांव में लोग तमाम तरह की चर्चा भी कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta