हरियाणा

दीवार के नीचे दबने से मजदूर की मौत

Shantanu Roy
28 Sep 2022 5:23 PM GMT
दीवार के नीचे दबने से मजदूर की मौत
x
बड़ी खबर
घरौंडा। करनाल के गांव अलीपुर खालसा में दीवार के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।
ठेका लेकर मकान तोड़ने का काम करते थे मृतक राजेश
जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय राजेश सिंह मजदूरी का काम करता था। उसने अपने भांजे अमित के साथ गांव में ही ईश्वर शर्मा के एक मकान को तोड़ने का ठेका लिया हुआ था। बुधवार को मकान को तोड़ने के दौरान राजेश के ऊपर एक दीवार गिर गई और वह उसके नीचे दब गया। अमित ने हादसा होता देखा और शोर मचाया, जिसके बाद मकान मालिक व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबे को हटाकर राजेश को बाहर निकाला। दीवार के नीचे दबने से राजेश बुरी तरह घायल हो गया था। अमित व ग्रामीण उसे घरौंडा के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
राजेश की मौत के बाद परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
बता दें कि मृतक राजेश के पास छह लड़कियां व एक लड़का है। सभी बच्चे अभी छोटे है। ऐसे में राजेश की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बच्चों के सिर से पिता का साया उठ चुका है। राजेश की मौत के बाद परिवार को आर्थिक तंगी से भी जूझना पड़ेगा, क्योंकि घर मे कमाने वाला सिर्फ एक ही था और वह भी इस दुनिया में नहीं रहा। राजेश की मौत के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवाया। पुलिस द्वारा धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta