हरियाणा

शर्मनाक! 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Gulabi Jagat
27 July 2022 10:56 AM GMT
शर्मनाक! 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
x
5 साल की बच्ची से रेप
सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Girl Rape In Sonipat) का मामला सामने आया. मामले की शिकायत परिजनों ने डायल 112 में दी. सूचना मिलते ही सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया.
सोनीपत के बहालगढ़ थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. खबर है कि मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रवासी मजदूर की 5 साल की बेटी खेल रही थी, तभी अज्ञात शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जैसे ही परिजनों को इस बात पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का मेडिकल करवाया.
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बहालगढ़ ऋषिकांत ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में पोस्को एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर दिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta