हरियाणा

गांव से रखती है ताल्लुक, इंडिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी हरियाणा की दो बेटियां

Admin4
18 Sep 2022 1:39 PM GMT
गांव से रखती है ताल्लुक, इंडिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी हरियाणा की दो बेटियां
x

रोहतक से 22 किलोमीटर की दूरी में रुड़की गांव में स्तिथ शहीद बैतून सिंह स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाली दो लड़कियों भारत की तरफ से हिस्सा लेंगी । बॉक्सिंग कोच विजय हुड्डा बताते हैं कि हालही पटियाला में हुई इंडिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप की ट्रायल शहीद बैतूल सिंह स्टेडियम में रोहतक से 48 किलोग्राम में मोनिका व 52 किलोग्राम भारवर्ग में मीनाक्षी हुड्डा ने हिस्सा लिया और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ट्रायल के बाद दोनों पक्षों का चयन हो गया जिससे स्टेडियम के अनेकों खिलाड़ियों में भी खुशी की लहर दौड़ गई। रोहतक जिले के दोनों बॉक्सर अमन के जॉर्डन शहर में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे मोनिका 2020 में भी एशियन चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल भारत के नाम कर चुकी है मोनिका में अपने विरोधी को खेल को समझने की क्षमता है पहले वह अपने प्रतिद्वंदी को हराती है और फिर अपने पंचों से उस पर प्रहार करती है।

यह अनुभव इस बार भी मोनिका के बेहद काम आने वाला है वही मीनाक्षी हुड्डा का बतौर सीनियर यह पहला इंटरनेशनल टूर्नामेंट है मीनाक्षी एक उम्दा खिलाड़ी है नेशनल गेम्स में भी मीनाक्षी ने अच्छा प्रदर्शन किया और इस ट्रायल में चयन के लिए मीनाक्षी ने दिन रात मेहनत की और खूब पसीना बहाया अब यह दोनों बॉक्सर अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भारत की ओर से हिस्सा लेंगी

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta