हरियाणा

आईएमटी मानेसर में 20 वर्षीय युवती को गोली मार दी, हालत गंभीर

Bharti sahu
25 Jun 2022 11:39 AM GMT
आईएमटी मानेसर में 20 वर्षीय युवती को गोली मार दी, हालत गंभीर
x
आईएमटी मानेसर में 20 वर्षीय युवती को गोली मार दी गई. बाइक सवार युवक ने युवती को गोली मारी और मौके से फरार हो गया. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आईएमटी मानेसर में 20 वर्षीय युवती को गोली मार दी गई. बाइक सवार युवक ने युवती को गोली मारी और मौके से फरार हो गया. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ़्तीश में जुट गई. बताया जा रहा है कि ये वारदात गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में सुबह 9 बजे हुई.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली की युवती मानेसर आईएमटी के सेक्टर-8 में एक निजी कंपनी के आईटी विभाग में कार्यरत है. शनिवार को वह कंपनी जा रही थी. तभी एक सिरफिरा युवक बाइक पर वहां पहुंचा और लड़की को गोली मार दी. युवती की गर्दन पर छर्रे लगे हैं. फायरिंग करने के बाद आरोपी अपनी प्लेटिना मौके पर ही छोड़ गया और कुछ दूर आगे एक पल्सर बाइक छीनकर भाग गया.
वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गई टीमें बनाई गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि जिस जगह आरोपी ने युवती पर जानलेवा हमला किया वहां काफी भीड़ थी. इसके बावजूद आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta