हरियाणा

पास सो रही 2 बेटियों भी झुलसीं, पानीपत में महिला पर पति ने डाला उबलता पानी

Admin4
15 Sep 2022 3:00 PM GMT
पास सो रही 2 बेटियों भी झुलसीं, पानीपत में महिला पर पति ने डाला उबलता पानी
x

हरियाणा के पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर की कालोनी में सोती हुई महिला के पर उसके पति ने उबलता हुआ पानी डाल दिया, जिससे पीड़ित महिला बुरी तरह झुलस गई। महिला के साथ सोई उसकी बेटियां पर भी पानी गिरा जिससे वे भी घायल हो गई।

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने शिकायत में बताया है कि आरोपी ने उन्हें जलाकर मारने की धमकी दी है। पीड़ित महिला अपनी बेटियों को लेकर किसी तरह नजदीकी अस्पताल पहुंची। बताया जा रहा है कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित की साल 2008 में हुई थी शादी

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि पीड़ित अशोक विहार कॉलोनी की निवासी है। उनके पास तीन बच्चे है। एक 12 साल का बेटा और 9 साल की जुड़वां बेटियां हैं। उसकी शादी वर्ष 2008 में हुई थी। उसका पति अजय कुमार एक फैक्टरी में काम करता है।

जानिए मामला

उन्होंने बताया कि उसका पति उस के चरित्र पर शक करता है। 13 सितंबर की रात को परिवार घर की छत पर लेटा था। इस दौरान पति-पत्नी अपने-अपने मोबाइल में व्यस्थ थे। कुछ समय के बाद अजय ने पत्नी को कहा कि ऊपर नहीं सोएंगे। तुम बच्चों को लेकर नीचे आ जाए। इतना कहने के बाद वह नीचे चला गया।

महिला ने जब बच्चों को नीचे चलने के लिए कहा तो बच्चों ने थोड़ी देर रूकने के लिए कहा, बोले अभी हमें यहीं खेलना है। बच्चों के कहने पर महिला कुछ देर ऊपर रुक गई। ऐसे में उसे अचानक नींद आ गई।

इसी बीच उसका पति अजय कुमार हाथ में उबलता हुआ गर्म पानी लेकर ऊपर पहुंचा, और उबलता हुआ पानी अपनी पत्नी के पेट पर डाल दिया। इस दौरान उसने अपनी पत्नी को ऐसे ही जला-जला कर मारने की धमकी दी है। महिला के पास दोनों बेटियों होने के कारण गर्म पानी उन पर भी गिर गया जिससे एक बेटी ज्यादा झुलस गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta