गोवा

TMC ने की cm मोद सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Gulabi
26 Oct 2021 4:06 PM GMT
TMC ने की cm मोद सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग
x
मोद सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पणजी. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने गोवा (Goa) के राज्यपाल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) के इस्तीफे की मांग की है. TMC ने भाजपा नेता पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की मांग की है. राज्य विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) से महज कुछ महीने पहले राज्य में राजनीतिक लड़ाई तेज हो गई है. टीएमसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लुईजिन्हो फलेरियो ने यह भी तर्क दिया कि गोवा के पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने मुख्यमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक रहे फलेरियो हाल ही में कांग्रेस से ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हुए थे.


समाचार एजेंसी ANI के अनुसार टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा, 'हमने गोवा के राज्यपाल को दो ज्ञापन सौंपे हैं. एक गोवा के पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में है और दूसरा सिद्धि नाइक की मौत से संबंधित है.'

इससे पहले TMC ने सोमवार को गोवा में मौजूदा भाजपा सरकार और पहले की सरकारों के खिलाफ 10-सूत्री 'आरोपपत्र' जारी किया. तृणमूल के 'आरोपपत्र' में दावा किया गया है कि बेरोजगारी के मामले में गोवा देश का आठवां सबसे खराब प्रदेश है जबकि अर्थव्यवस्था ऐसी बदहाल स्थिति में है कि औसत नागरिक राज्य में घर नहीं खरीद सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it