छत्तीसगढ़

भाजपा के 15 साल के विकास, मोदी जी के कार्यों व राज्य सरकार की असलताओं को घर-घर पहुंचाने का किया आग्रह : बृजमोहन

Shantanu Roy
6 May 2022 5:24 PM GMT
भाजपा के 15 साल के विकास, मोदी जी के कार्यों व राज्य सरकार की असलताओं को घर-घर पहुंचाने का किया आग्रह : बृजमोहन
x
छग

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत दूसरे दिन पुरानी बस्ती मंडल के शहीद ब्रिगेडियर उस्मान रउफ वार्ड टिकरापारा में हरदेवलाला मंदिर परिसर के सामुदायिक में बूथ क्रमाक 130-132 के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता मतदान केन्द्र की संरचना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करें, सामाजिक प्रमुखों, भाजपा के पुराने, नये कार्यकर्ताओं, नए मतदाताओं का नाम जोड़ने के साथ दिए गए प्रोफार्मा को भर कर निरीक्षण एवं परीक्षण करें। इसके साथ श्री अग्रवाल ने दोनों पोलिंग बूथ में घर-घर जा कर जनसंपर्क किया।

उल्लेखनीय है कि श्री अग्रवाल कल 5 मई को सदर बाजार मंडल के मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड बूथ क्रमांक 49 में विस्तारक योजना की बैठक लिए थे। आज की सभा में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता अपने घर-घर जनसम्पर्क के दौरान मतदाताओं से इनता पूछें कि रायपुर शहर और प्रदेश इतना सुन्दर कैसे बना। चौड़ी-चौड़ी सड़के किसने बनवायीं, सामुदायिक भवन, पूरे वार्डों में सड़क, पानी, बिजली की समस्या किसने पूरी करवाईं। कांग्रेस सरकार तो कंगाल और दिवालिया है। ये जमीन बेचने में लगी हुई है। कांग्रेसी वैध और अवैध तरीके से कमाई करने में लगे हुए हैं इसके अत्याचार से प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।
श्री अग्रवाल ने संगठन में कसावट का मार्गदर्शन देते हुए कहा कि इस योजना में हर शक्ति केन्द्र प्रभारी और साइबर प्रभारी बनाना है। उसी तरह हर पोलिंग बूथ में पच्चीस कार्यकर्ताओं की टीम खड़ी करनी है। इसमें युवाओं और महिलाओं को प्राथमिकता देनी है। इसके अलवा सभी पोलिंग बूथ पर घर-घर जनसंपर्क करना है। जब हम सभी से जीवंत संपर्क करेंगे और उनकी पूछ परख करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा तथा पार्टी को लाभ होगा।
श्री अग्रवाल ने कहा कि घर-घर जनसंपर्क में भारतीय जनता पार्टी के 15 सालों के विकास कार्य और मोदी जी के विकास कार्यों का उल्लेख करना है और प्रदेश की भूपेश सरकार की असफलताओं को और उनके भ्रष्टाचार को बताना है। इस सरकार के पास बताने के लिए वैसे भी कोई कार्य नहीं है। यह मुफ्त गैस कनेक्शन नहीं देने वाली, प्रधानमंत्री आवास योजना के 18 लाख मकान छीनने वाली और वायदे कर के महिला स्वसहायता समूह का कर्जा माफ नहीं करने वाली, मितानिनों और आंगनबाड़ी की महिलाओं का मानदेय नहीं बढ़ाने वाली सरकार है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि दीन दुखियों गरीबों, सबसे नीचे सबसे पीछे के अंत्योदय के जीवन में खुशी लाने के लिए हम राजनीति करते हैं। हम प्रदेश में 2023 में सत्ता प्रदेश के विकास के लिए चाहिए। लोगों की बेहतरी के लिए चाहिए, इसलिए कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दि कार्य विस्तार योजना का कार्य अच्छे से करना है ताकि चुनाव के समय पार्टी के पास डाटा हो सके और सहायता मिले।
आज के कार्यक्रम में सुभाष तिवारी, योगी अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, मृत्युंजय दुबे, रामकृष्ण धीवर, मोहन एंटी, राज गायकवाड़, बिंदु महेश्वरी, अमीर कोसे, केदार धनगर, शंकर धीवर, अमित संगीवार, अभिषेक धनगर, मनोज साहू, मालिती धनगर, सीमा सिंग, गौरी यदु, चांदनी साहू, बजरंग ध्रुव, कविता साहू, पवन पटेल, कमला धनगर,पिंकी थान, गीता ठाकुर, सरोज साहू, नीतू रानी गुप्ता, रामदेव यादव, आयशा नाज, ललिता यादव, कीर्ति यादव, माधुरी वैष्णव,सरोज पाल, यमुना साहू, टुकेश्वरी यादवप्रमुख रूप से उपस्थित थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta