छत्तीसगढ़

बेकाबू पिकअप पेड़ से टकराई, एक की मौत

Shantanu Roy
2 May 2022 2:53 PM GMT
बेकाबू पिकअप पेड़ से टकराई, एक की मौत
x
छग

पामगढ़। सोमवार को सुबह सड़क किनारे पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है । जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के धरदेई गांव की है।

जानकारी के अनुसार झिलमिली गांव से एक परिवार चंद्रहासिनी देवी का दर्शन करने पिकअप क्रमांक सीजी 10 बीजी 3647 में सवार होकर चंद्रपुर जा रहे थे। ये सभी सुबह 4 बजे धरदेई गांव पहुंचे थे कि अनियंत्रित पिकअप पेड़ से टकरा गई। हादसे में पिकअप सवार चैतराम बंजारे (30)पिता मंशाराम बंजारे की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप में 20 से अधिक लोग सवार थे।
हादसे के समय ड्राइवर मोबाइल देख रहा था और उसमें सवार लोगों ने उसे मना भी किया पर वह नहीं माना। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो चैतराम बंजारे, सूरज बंजारे का सिर पुट गया था। ग्रामीणों की सहयोग से सभी घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। यहां चैतराम बंजारे को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सूरज बंजारे की गंभीर हालत देख उसे बिलासपुर रिपुर किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta