छत्तीसगढ़

TI लाइन अटैच, उपसरपंच के बेटे के खिलाफ किया था FIR

Shantanu Roy
29 April 2022 6:38 PM GMT
TI लाइन अटैच, उपसरपंच के बेटे के खिलाफ किया था FIR
x
छग

कोरबा। आरोपित को छुड़ाने के मामले में पसान थाना प्रभारी लक्ष्‌मण खुंटे व उपसरंपच के पुत्र के मध्य हुए मारपीट की घटना को पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने गंभीरता से लिया है। थाना प्रभारी खुंटे को लाइन अटैच कर दिया गया है, वहीं आरक्षक की शिकायत पर उपसरपंच पुत्र के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया है। पसान पुलिस ने एक मामले के आरोपित दीपक कुमार टेकाम को 27 अप्रैल को ग्राम खम्हरिया से गिरफ्तार किया था।

इस घटना के बाद पसान निवासी व उपसरपंच के पुत्र राजकुमार पांडेय ने टेकाम को छुड़ाने का दबाव बनाया। इस बात को लेकर थाना प्रभारी लक्ष्‌मण खुंटे व राजकुमार के मध्य विवाद होने के साथ ही धक्कामुक्की व हाथापाई हो गई थी। वहीं ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर जबरन प्रताड़ित करने का आरोप लगा कर थाना का घेराव किया था। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक पटेल ने थाना प्रभारी लक्ष्‌मण खुंटे को लाइन अटैच कर दिया।
वहीं इस मामले में पसान थाना के आरक्षक बुद्ध सिंह मधुकर की रिपोर्ट पर राजकुमार पांडेय के खिलाफ धारा 332, 353, 186, 294 के तहत अपराध दर्ज किया है। आरक्षक ने कहा कि धारा 294, 323, 353, 392, 34 के आरोपित दीपक कुमार टेकाम को छोड़ने का दबाव राजकुमार पांडेय ने बनाया और थाना से आरोपित ले जाने लगा, विरोध करने पर आरक्षक के साथ गाली-गलौज कर धक्का-मुक्की किया। इस बीच थाना प्रभारी लक्ष्‌मण खुंटे थाना पहुंचे जिनके द्वारा राजकुमार को समझाइश देकर बीच बचाव करने पर उनके साथ भी गाली-गलौज कर धक्का-मुक्की व हाथापाई करने लगा। पुलिस अधीक्षक पटेल ने शिव कुमार धारी को पसान थाना का नया प्रभारी बनाया है। शुक्रवार को धारी ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta