छत्तीसगढ़

प्रदेश के विकास में विद्युत अभियंताओं का योगदान बहुमूल्य - सुब्रत साहू

Admin2
1 Oct 2020 12:19 PM GMT
प्रदेश के विकास में विद्युत अभियंताओं का योगदान बहुमूल्य -  सुब्रत साहू
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर जनरेशन एवं ट्रांसमिशन कंपनी में लगभग चार दशक की सेवायात्रा को पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए कार्यपालक निदेशक द्वय सर्वश्री राम अवतार वर्मा एवं ओमप्रकाश सिंह को आज विद्युत सेवाभवन के कक्ष में भावभीनी विदाई दी गई। विदा लेते ईडीस् के लिये चेयरमेन श्री सुब्रत साहू ने शुभकामना संदेश प्रेषित करते हुए व्यक्त किया कि देश के मानचित्र पर विद्युत उत्पादन एवं पारेषण के मामले में छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्य के रूप में परिलक्षित हो रहा है। इसका श्रे्रय दीर्घ अनुभवी सेवानिवृत्त हो रहे अभियंताओं के बहुमूल्य योगदान को भी जाता है।

कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के उपायों का अनुपालन करते हुए आयोजित एक सादे कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ पाॅवर कंपनीज के प्रबंध निदेशक सर्वश्री हर्ष गौतम, एन.के.बिजौरा, राजेश वर्मा ने सेवानिवृत्त वरिष्ठ अभियंताओं को कंपनी की ओर से देय प्रतीकात्मक भंेट, प्रमाण पत्र प्रदान कर शुभकामनाओं की अभिव्यक्ति दी। कार्यक्रम का संचालन करते हुए पाॅवर कपंनी के अतिरिक्त महाप्रबंधक जनसंपर्क श्री विजय मिश्रा ने सेवानिवृत्तजनों के व्यक्तित्व-कृतिव पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक वर्मा एवं श्री सिंह ने अपनी सेवायात्रा में मिली सफलता का श्रेय टीमवर्क को दिया तथा भविष्य में भी पाॅवर कंपनी के उत्तरोत्तर प्रगति के लिए मंगलकामनाओं की अभिव्यक्ति दी।

जनरेशन कंपनी में स्थानांतरण

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर जनरेशन कपंनी में कार्यपालक निदेशक श्री वर्मा की सेवानिवृत्ति उपरांत रिक्त हुए पद पर रवीन्द्र पाठक मुख्य अभिंयता ओ.एण्ड.एम बनाये गये। इसके अलावा एस.के.बंजारा को डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ताप विद्युत गृह कोरबा पूर्व में तथा मुख्य अभियंता पी.के.जैन को कोरबा से मानव संसाधन विभाग रायपुर में स्थानांतरित किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta