छत्तीसगढ़

धरना स्थल को नवा रायपुर में स्थानांतरित किये जाने पर जिलाधीश का चेंबर ने किया धन्यवाद

Shantanu Roy
9 May 2022 1:59 PM GMT
धरना स्थल को नवा रायपुर में स्थानांतरित किये जाने पर जिलाधीश का चेंबर ने किया धन्यवाद
x
छग

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी,विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेम्बर की मांग पर बूढ़ापारा स्थित धरना स्थल को नवा रायपुर में स्थानांतरित किये जाने जिलाधीश का चेम्बर ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि राजधानी रायपुर के व्यस्ततम व्यवसायिक रोड़ बूढ़ापारा से श्याम टाकीज जाने वाले मार्ग पर आए दिन धरना प्रदर्शन किये जाने के कारण जाम लगा रहता था जिसके कारण रोजाना 75 हजार लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता था। प्रदर्शनकारियों द्वारा बूढ़ापारा बिजली ऑफिस के पास आकर रोड जाम कर दिया जाता था जिससे यातायात पूरी तरह बाधित होता था।
श्री पारवानी ने बताया कि पूर्व में चेम्बर ने धरना प्रदर्शन के कारण व्यापारियों एवं आम जनों को हो रही परेशानियों को लेकर जिलाधीश को ज्ञापन सौंपा था की धरना स्थल को स्थानांतरित की मांग की गई थी। उक्त ज्ञापन पर संज्ञान लेते हुए अब बूढ़ातालाब धरना स्थान में प्रदर्शन कारियों की संख्या सीमित करने और धरना प्रदर्शन स्थल को नवा रायपुर स्थानांतरित करने पर चेम्बर ने जिलाधीश का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।
श्री पारवानी ने आगे कहा कि बुढ़ापारा धरना स्थल में प्रदर्शनकरियों को सीमित करने एवं 100 से अधिक संख्या होने पर प्रदर्शन को नवा रायपुर स्थानांतरित करने पर समस्त व्यापारियों में हर्ष व्याप्त है। धरना स्थल हटने से सभी व्यवसायियों एवं आम नागरिकों तथा स्कूल/कालेज के विद्यार्थियों को बड़ी राहत मिलेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta