छत्तीसगढ़

टीचर को अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से पीटा, अपराध दर्ज

Shantanu Roy
29 April 2022 2:18 PM GMT
टीचर को अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से पीटा, अपराध दर्ज
x
छग

बिलासपुर। सरकारी स्कूल में पदस्थ टीचर का ट्रांसफर कराने के लिए परिचित युवक ने एक लाख स्र्पये ले लिए। ट्रांसफर नहीं होने पर महिला टीचर ने अपने स्र्पये वापस मांगे। इस पर युवक ने टीचर को अपने घर पर बुलाकर पत्नी के साथ मिलकर पिटाई कर दी। मारपीट से घायल महिला टीचर ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मंगला के अभिषेक विहार में रहने वाली सीमा सोनवानी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 2016 में उनकी पहचान देवरीखुर्द में रहने वाले अश्वनी बंजारे से हुई थी। जान-पहचान के दौरान उसने शिक्षा विभाग में अपनी पहचान होने की बात कही। साथ ही टीचर का ट्रांसफर शहर के पास स्कूल में कारने की बात कही।
उसने टीचर का ट्रांसफर कराने के लिए एक लाख स्र्पये ले लिए। बाद में महिला टीचर का ट्रांसफर नहीं हुआ। इस पर उसने अपने स्र्पये वापस मांगे। गुस्र्वार को अश्वनी का बहनोई मोहन टीचर के घर आया। उसने स्र्पये वापस करने की बात कहकर टीचर को अश्वनी के घर ले गया। जान-पहचान होने के कारण टीचर उनके घर चली गई।
वहां पर अश्वनी और उसकी पत्नी ने स्र्पये लौटाने से इंकार करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर उन्होंने महिला टीचर की पिटाई की। इससे महिला टीचर के हाथ और पीठ में चोटे आई है। मोहन ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद टीचर ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। इसकी जांच की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta