छत्तीसगढ़

देवगांव में मिले शव के पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा, जांच में जुटी सरिया पुलिस

Shantanu Roy
26 April 2022 5:57 PM GMT
देवगांव में मिले शव के पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा, जांच में जुटी सरिया पुलिस
x
छग

रायगढ़। दिनांक 24.04.2022 के सुबह थाना सरिया अन्तर्गत ग्राम देवगांव के मोतीचंद पटेल के खेत में ग्राम देवगांव के बिरेन्द्र मेघा पिता बिरंची मेघा (उम्र 45 वर्ष) का शव मिलने की सूचना पर एसडीओपी सारंगढ़ प्रभात पटेल एवं सरिया थाना के स्टाफ द्वारा मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिये भेजा गया, शव के पीएम डाक्टर द्वारा मृतक को किसी ठोस वस्तु से प्राण घातक प्रहार करने पर अंदरूनी गंभीर आघात होने से अत्याधिक रक्त स्राव के कारण मृत्यु होना लेख किया गया है जिस पर दिनांक 25.04.2022 को मर्ग जांच पर थाना सरिया में अज्ञात आरोपी पर अप.क्र. 92/2022 धारा 302 IPC दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

घटना के संबंध में सूचनाकर्ता रामप्रसाद चौहान पिता स्व0 छोटेलाल चौहान उम्र 46 वर्ष सा देवगांव थाना सरिया मंर्ग इंटीमेशन दर्ज कराया कि मृतक इसका भांची दामाद बिरेन्द्र मेघा जो कि मूलतः ग्राम सरसरा थाना व जिला बरगढ़ उडिसा का रहने वाला है। 15 वर्ष पूर्व इसकी भांजी केसनी चौहान के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ शादी हुआ था।
शादी के बाद 15 वर्ष से ग्राम देवगांव में दोनो पति पत्नि अपने दो बच्चो के साथ रहते थे। दिनांक 23/04/2022 के शाम करीब 5:00 बजे बिरेन्द्र मेघा के मोबाईल में किसी का फोन आने से बिरेन्द्र मेघा घरवालो को घुम कर आ रहा हूं बोलकर घर से सायकल लेकर निकला था जो रात्रि में नहीं आया। दूसरे दिन गांव के मोतीचंद पटेल के खेत पर मृत हालात में बिरेन्द्र मेघा पडा था जिसके सिर , मुंह , कनपटी एवं अन्य जगह पर चोट के निशान थे । मर्ग जांच पीएम रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध दर्ज कर सरिया पुलिस हर पहलुओं पर घटना की जांच किया जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta