छत्तीसगढ़

अधेड़ महिला के घर घुसकर छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
8 May 2022 3:36 PM GMT
अधेड़ महिला के घर घुसकर छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
x
छग

रायगढ़। पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में महिला द्वारा उसके गांव के विनय लकड़ा (उम्र 32 साल) द्वारा रात्रि में घुसकर छेड़खानी और मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज करायी । महिला बताई कि दिनांक 04/05/2022 को उसकी बहू पडोस घर शादी में गई थी, वह अपने घर में अकेली थी।

रात्रि करीबन 08/00 बजे गांव का विनय लकड़ा घर में घुस आया और गंदी बातें कहकर जबरन उठाकर आंगन में ले आकर पकट दिया और मारने की धमकी देते हुए बुरी नियत से पहने कपडे को खींचने लगा। तब ‍चिल्लाई तो पडोसी लाइट लेकर आया जिसे देखकर विनय लकड़ा भाग गया।

महिला अपने घरवालों और गांव के लोगों को घटना बताई। तब गांववाले पुलिस में रिपोर्ट करने की सलाह दिये । चौकी रैरूमाखुर्द, थाना धरमजयगढ़ में आरोपी पर अप.क्र. 75/2022 धारा 457,354,323,506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द उप निरीक्षक जेम्स कुजूर द्वारा आरोपी पतासाजी के लिये उसके गांव पहुंचे, जहां गांववालों द्वारा आरोपी को आये दिन महिलाओं से छेड़खानी, अभद्रता करना बताये, चौकी प्रभारी द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । रैरूमा पुलिस द्वारा आरोपी विनय लकड़ा को पूर्व में युवती से दुष्कर्म के आरोप में चालान किया गया है ।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta