छत्तीसगढ़

आपरेशन थियेटर में संदिग्ध अवस्था में मिला प्रेमी जोड़ा, इलाके में फैली सनसनी

Shantanu Roy
13 May 2022 2:17 PM GMT
आपरेशन थियेटर में संदिग्ध अवस्था में मिला प्रेमी जोड़ा, इलाके में फैली सनसनी
x
छग

महासमुंद। मोहनलाल चौधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरायपाली के ओटी (आपरेशन थियेटर) में एक जोड़े के संदिग्ध अवस्था में मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार बीएमओ डा नारायण साहू ने स्थानीय आरक्षी केन्द्र में आवेदन देकर बताया कि गुरुवार दोपहर एक बजे को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आपरेशन थियेटर में स्थानीय निवासी एक महिला-पुरुष के होने की सूचना पर उनके द्वारा पुलिस बुलाकर हास्पिटल स्टाफ के साथ आपरेशन थिएटर का दरवाजा खोला गया।

जिसके अंदर एक जोड़ा संदिग्ध अवस्था में मिला। जो अस्पताल कर्मियों को देखकर असहज होते हुए कर्मियों से बहस करने लगे। जिसे लेकर बीएमओ ने पुलिस से आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। इधर, शासकीय अस्पताल के भीतर ही इस तरह के गैर शासकीय कार्य होने की सूचना फैलते ही तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। मामले में अस्पताल के कर्मचारियों की मिलीभगत की भी बात सामने आ रही है।
थाना से मिली जानकारी अनुसार बीएमओ डा नारायण साहू की ओर से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची। जहां आपरेशन थियेटर में बाहर से ताला लगा हुआ था। वहां के कर्मचारियों की मौजूदगी में आपरेशन थिएटर को खुलवाया गया, तो भीतर शहर के एक होटल की संचालिका व एक संजय नाम का पुरुष मौजूद था। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपरेशन थियेटर केवल आपरेशन के समय ही खोला जाता है, ऐसे में दो बाहरी व्यक्ति उसके अंदर कैसे पहुंचे। इसे लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। यह भी जानकारी मिल रही है कि अस्पताल के कर्मचारियों के सांठगांठ से ही वे आपेशन थियेटर का ताला खुलवाकर उसके अंदर गए होंगे।
बाद पुन: बाहर से किसी ने ताला लगा दिया गया होगा। इस तरह की घटना एक शासकीय अस्पताल में सामने आने से अंदेशा लगाया जा रहा है कि यहां पहले भी इस तरह के कार्य होते रहे होंगे। अस्पताल के कर्मचारियों की उपस्थिति के बावजूद इस प्रकार की घटना ने अस्पताल के अंदर के कारनामों की पोल खोलकर रख दी है।
पुलिस ने बीएमओ के आवेदन पर दोनों आरोपितो के खिलाफ धारा 151, 107, 116 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। इधर, बीएमओ डा नारायण साहू ने बताया कि आपरेशन थियेटर में कुछ लोग मौजूद होने और बाहर से ताला बंद होने की सूचना पर अप्रिय घटना का आभास हुआ और उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस की मौजूदगी में आपरेशन थियेटर का ताला खुलवाया गया तो एक जोड़ा संदिग्ध अवस्था में मिला।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta