छत्तीसगढ़

जूनियर इंजीनियर के पात्र उम्मीदवारों की सूची जारी

Shantanu Roy
27 April 2022 2:16 PM GMT
जूनियर इंजीनियर के पात्र उम्मीदवारों की सूची जारी
x
बड़ी खबर

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में जूनियर इंजीनियर (जेई-कनिष्ठ अभियंता) की भर्ती के लिए पहले पात्र उम्मीदवारों के दस्तावेजों का परीक्षण अगले महीने मई में होगा। दस्तावेज परीक्षण के लिये पॉवर कंपनी ने चार ब्रांच के पात्र उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इसमें आईटी, कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रानिक्स और मेकेनिकल ब्रांच की सूची जारी कर दी गई है। इसमें विज्ञापित पदों में से डेढ़ से दोगुने उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है। अभ्यर्थी इस सूची का अवलोकन पॉवर कंपनी की वेबसाइट www.cspc.co.in में कर सकते हैं।

पॉवर कंपनी में आईटी के 13 पदों के लिये 26, कंप्यूटर साइंस के 12 पदों के लिये 24, इलेक्ट्रानिक्स के 6 पदों के लिये 12 और मेकेनिकल के 27 पदों के लिये 46 पात्र उम्मीदवारों को दस्तावेज परीक्षण के लिये बुलाया जाएगा।
शेष इलेक्ट्रिकल के 209 तथा सिविल ब्रांच के 40 पदों के लिये दस्तावेज परीक्षण के पात्र उम्मीदवारों की सूची अगले सप्ताह जारी की जाएगी। इन पदों के लिये पूर्व में कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा हुई थी, जिसके प्राप्तांक के आधार पर दस्तावेजों के परीक्षण के पात्र उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है।
सभी उम्मीदवारों के दस्तावेज परीक्षण पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के गुढ़ियारी स्थित ट्रेनिंग सेंटर में होगा। इसके लिये तिथिवार कार्यक्रम जल्द ही घोषित की जाएगी। उम्मीदवारों को इसकी सूचना उनके व्दारा आवेदन में दर्शाये ई मेल आईडी पर मेल से एवं मोबाइल नंबर पर एसएमएस से भेजी जाएगी। इलेक्ट्रिकल और सिविल संकाय के दस्तावेज परीक्षण हेतु चिन्हित उम्मीदवारों की सूची अगले सप्ताह जारी की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta