छत्तीसगढ़

दो सूने मकानों से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
13 May 2022 2:33 PM GMT
दो सूने मकानों से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
x
छग

भिलाई। बदमाशों ने शहर के दो सूने मकानों में चोरी की है। अज्ञात आरोपितों ने पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के डबरापारा दक्षिण और दुर्ग कोतवाली थाना क्षेत्र के गंजपारा स्थित घरों में चोरियां की हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने बताया कि डबरापारा दक्षिण निवासी शिकायतकर्ता कश्मीर कौर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वो अपनी बेटी और आठ साल की नाती के साथ घर पर रहती है। चार मई को उसकी साल की मृत्यु होने के बाद वो अपनी सास के घर डबरापारा सरकारी स्कूल के पीछे गई थी। वहां से रात में वापस लौटी और घर के दरवाजे का ताला खोलकर अंदर गई। अंदर जाकर देखा तो आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर, एक मोबाइल और 10 हजार रुपये नकद नहीं थे। चोरी गए सामान की कुल कीमत 43 हजार रुपये आकी गई है।
दूसरे मामले में गंजपारा कब्रिस्तान के पीछे रहने वाली तरुणा यादव ने शिकायत की है। वो 10 मई की सुबह अपने परिवार वालों के साथ शादी समारोह में शामिल होने रायपुर गई थी। वहां से लौटने पर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर और 10 हजार रुपये नकद नहीं थे। करीब 40 हजार रुपये की चोरी हुई।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta