छत्तीसगढ़

शिक्षक के सूने मकान से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
12 May 2022 7:02 PM GMT
शिक्षक के सूने मकान से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
x
छग

भाटापारा। शहर सीमा से लगे आदर्श कॉलोनी के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर वहां रखे नगद रकम सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आदर्श कॉलोनी निवासी शिक्षक नरेंद्र वर्मा के सूने मकान में बुधवार देर रात को अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर ताला तोड़ते हुए मकान के अलग-अलग स्थानों पर रखे सामान सोने चांदी के जेवरात समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली। जाते-जाते चोरों ने मकान में रखे नगदी 15000 पर भी हाथ साफ कर दिए।

इस तरह कुल 57900 रुपये की चोरी को अंजाम चोरों ने दिया। सीसी फुटेज में आरोपित का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। घटना के दौरान नरेंद्र वर्मा अपने ससुराल ग्राम जोता तिल्दा नेवरा गए हुए थे, रात्रि होने के कारण वह अपनी ससुराल में ही रुक गए। दूसरे दिन प्रातः जब निवास पहुंचे तब उसे चोरी का जानकारी मिली।

इस घटना से आहत शिक्षक ने जब पड़ोसी से पूछताछ की तब यह ज्ञात हुआ कि पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी फुटेज में 11 मई की रात्रि 12 से 1 बजे के बीच कोई अज्ञात व्यक्ति नरेंद्र वर्मा के घर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है लेकिन सीसीटीवी फुटेज में चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। बहर हाल नरेंद्र वर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta