छत्तीसगढ़

लाखों गांजा ओडिशा से एमपी के लिए हुआ रवाना, छग पुलिस ने किया 4 तस्करों को गिरफ्तार

Shantanu Roy
8 May 2022 1:50 PM GMT
लाखों गांजा ओडिशा से एमपी के लिए हुआ रवाना, छग पुलिस ने किया 4 तस्करों को गिरफ्तार
x
छग

बिलासपुर। ओडिशा के संबलपुर जिले से गांजा लेकर मध्यप्रदेश रींवा जा रहे कार सवार चार लोगों को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित लोगों के कब्जे से एक क्विंटल पांच किलो गांजा, दो कार और चार मोबाइल जब्त किया गया है। मामले में तीन आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। उनकी तलाश की जा रही है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के एसपी त्रिलोक बंसल ने बताया कि शनिवार की रात सूचना मिली कि दो कार में सवार कुछ लोग बिलासपुर की ओर से गांजा लेकर आ रहे हैं। सामने की कार में सवार लोग पीछे की कार को पुलिस की गतिविधियों की जानकारी देते हुए पायलेटिंग कर हैं।


सूचना पर पेंड्रा पुलिस ने बसंतपुर के सरखोर चौक में घेराबंदी की। पुलिस ने सामने चल रही कार को आगे जाने दिया। इसके बाद पीछे गांजा से भरी कार का इंतजार किया गया। गांजा लेकर आ रही कार को पकड़ने के बाद पुलिस ने सामने चल रही कार को रोक लिया। सामने चल रही कार में दीपक पटेल निवासी निवासी कलवारी थाना गढ़ जिला रीवा व सुरेश साहू निवासी बगईहाटोला थाना कोतमा जिला अनुपपुर सवार थे।

पीछे की कार में प्रशांत सेन उर्फ प्रिंस निवासी शारदापुरम रीवा व सोनू प्रसाद महरा निवासी टेंघा सरईया थाना जैतपुर जिला शहडोल सवार थे। उनकी कार से पुलिस ने 105 पैकेट में एक क्विंटल पांच किलो गांजा जब्त किया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उनके साथ छोटू साहू, दीपक रजक और सुमित सेन उर्फ अज्जू भी थे। पुलिस कार्रवाई के दौरान वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।
आरोपित के खिलाफ पहले भी हुई है कार्रवाई
पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित प्रशांत उर्फ प्रिंस सेन पहले भी गांजा तस्करी के मामले में शामिल रहा है। उसने बताया कि पूर्व में गौरेला पुलिस ने उसकी कार को 29 किलो गांजा के साथ पकड़ लिया था। इस दौरान वह पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था। मामले में पुलिस कार जब्त कर उसकी तलाश कर रही थी। इसके अलावा उसके खिलाफ बिलासपुर जिले के हिर्री थाने में भी मामला दर्ज है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta