छत्तीसगढ़

स्कूल के बहाने घर से निकली सहेलियां, अब तक नहीं पहुंची घर, पुलिस ने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

Shantanu Roy
9 Feb 2022 5:56 PM GMT
स्कूल के बहाने घर से निकली सहेलियां, अब तक नहीं पहुंची घर, पुलिस ने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायगढ़। कल सुबह घरघोड़ा थानाक्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिक लड़कियां घर से स्कूल जाने के लिए सुबह घर से निकली थी जो स्कूल न जाकर रायपुर की ओर जाने के लिए निकल गई थी, जिसकी सूचना बालिका के परिजनों द्वारा एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा को दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों बालिकाओं का रेस्क्यू कर उन्हें बरामद करते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा बालिकाओं के साथ किसी घटना, दुर्घटना की आशंका पर तत्काल घरघोड़ा थाने से अलग-अलग टीम बनाकर बालिकाओं की पतासाजी के लिये रवाना किया गया एवं साइबर सेल से बालिकाओं के मोबाइल नम्बर को ट्रैस कराये किन्तु घर से भागी दोनों लड़कियां अपने पुराने नंबर को स्विच ऑफ कर दिये थे।
तब एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा घरघोड़ा पुलिस टीम को चाम्पा रेल्वे स्टेशन जाकर पतासाजी का निर्देश दिया गया एवं चाम्पा, अकलतरा थाना प्रभारियों एवं आरपीएफ प्रभारी से संपर्क कर बालिकाओं के हुलिए की जानकारी देकर पतासाजी हेतु बताया गया। घरघोड़ा पुलिस की एक टीम सिविल ड्रेस में चांपा रेलवे स्टेशन पहुंचकर रायगढ़ की ओर से आ रही ट्रेनों को बारीकी से जांच किया जा रहा था।
तभी दोनों लड़कियां चांपा रेलवे स्टेशन पर देखी गई जो दूसरी ट्रेन पकडक़र आगे निकल गई जिस पर अकलतरा पुलिस से संपर्क कर दोनों लड़कियों को अकलतरा रेलवे स्टेशन में आरपीएफ एवं अकलतरा पुलिस द्वारा सिविल यूनिफॉर्म में पकड़ा गया।
दोनों लड़कियों को घरघोड़ा पुलिस थाने लाई, परिजनों के समक्ष बालिकाओं द्वारा पूछताछ में बताये कि दोनों 06 फरवरी की रात मोबाइल पर बात कर रायपुर घूमने जाना तय किये थे और दोनों साऊथ विहार एक्सप्रेस से रायपुर जाने के लिये निकले थे।
दोनों बालिकाओं द्वारा किसी प्रकार की घटना नहीं होना बताये हैं। घरघोड़ा पुलिस को परिजनों द्वारा आगे किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं चाहने बाबत बयान दिया गया है। एसडीओपी दीपक मिश्रा के मागदर्शन पर चलाये गये बालिकाओं के रेस्क्यू में घरघोड़ा पुलिस के साथ, चाम्पा थाने के मनीष परिहार, अकलतरा थाना स्टाफ एवं आरपीएफ स्टाफ का विशेष योगदान रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta