छत्तीसगढ़

मामूली विवाद पर मारपीट, महिला समेत 5 अपराध दर्ज

Shantanu Roy
4 May 2022 6:30 PM GMT
मामूली विवाद पर मारपीट, महिला समेत 5 अपराध दर्ज
x
छग

भिलाई। खुर्सीपार थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर की गई मारपीट में एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दुकानदार से बर्फ खरीदने को लेकर सोडा व्यवसायी और किश्त पर एलईडी ले रूपये न देने पर एक महिला से मारपीट की गई, जबकि तीसरे मामले ने बेवजह शराबी ने एक को थप्पड़ जड़ दिया है।

खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि शाप नंबर 155 सुभाष मार्केट खुर्सीपार का अक्षय जैन सोडा दुकान चलाता है। बीती रात्रि 8 बजे मार्केट के ही गन्ना रस दुकान चलाने वाले अर्जुन से बर्फ मांगने गया तो उसने मना कर दिया। पैसा ले लो क्यों नहीं दे रहे हो, बोलने पर अर्जुन और उसके बेटे ने मिल कर अक्षय की पिटाई कर दी। अर्जुन ने दुकान में रखे स्टील के जग से अक्षय को मारा जिससे उसके कान मे चोट आई है।
अन्य मामले में मछली मार्केट काली मंदिर के पास खुर्सीपार निवासी लीला देवी (40 वर्ष) शाम को अपने बेटा कुंदन चौधरी और बहू रोशनी के घर सुभाष नगर गई थी। उनके घर के सामने पड़ोसी राजा एवं उसकी पत्नी पुष्पा को लीला ने किश्त पर एलईडी टीवी दिलाई थी जिसकी किश्त नही पटाने को लेकर उपजे विवाद में पति पत्नी ने एक राय होकर लीला को जान से मारने की धमकी देते हुए उसका बाल पकड़ मारपीट की। लीला के सिर एवं चेहरे में चोट आई है।
तीसरे मामले में अशरफी मस्जिद के पास जोन 3 खुर्सीपार निवासी अली बख्श अपने दोस्त जलील को केनाल रोड खुर्सीपार में सेवई खिला रहा था, तभी बंटी सिंह शराब सेवन कर उसके पास आया और पूर्व रंजिश की बात को लेकर गाली गलौज करने लगा। मना करने पर उसने अली को दो थप्पड़ मार दिया। मोहम्मद आबिद और करण ने बीच बचाव कर बंटी को हटाया। पुलिस ने आरोपी अर्जुन और उसके बेटे, राजा और उसकी पत्नी पुष्पा तथा बंटी सिंह के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta