छत्तीसगढ़

मछली पकडऩे की बात को लेकर मारपीट

Shantanu Roy
12 May 2022 6:30 PM GMT
मछली पकडऩे की बात को लेकर मारपीट
x
छग

रायगढ़। मछली पकडऩे से मना करने पर एक युवक की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला केडार थाना क्षेत्र के गंजइभौना गांव का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 2 मई की रात मृतक केशव सिदार अपने दो साथियों के साथ गांव के तालाब के किनारे बैठा था। इस दौरान गांव का ही रहने वाला भोंदू सारथी मछली पकडक़र आ रहा था। केशव सिदार (36) ने उसे मना किया, कहा- यहां मछली मत पकड़ा करो तालाब से बदबू आती है। जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। इस बात की जानकारी मिलते ही भोंदू का रिश्तेदार हरिलाल सारथी डंडा लेकर मौके पर आया और केशव की पिटाई कर दी। जिससे केशव को गंभीर चोट आई।
पांच दिन तक पीडि़त अस्पताल नहीं गया, अंदरूनी चोट की वजह से दर्द बढ़ा, तब 7 मई को इलाज कराने के लिए बिलाईगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां तबियत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों ने उन्हें रायपुर हास्पिटल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान केशव सिदार की मौत हो गई। इस संबंध में केडार थाना प्रभारी झामलाल मार्को ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट नहीं आई है, अभी मर्ग कायम किया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta