छत्तीसगढ़

स्ट्रीट लाइट निकालकर ले गए कर्मचारी, अँधेरे का फायदा उठा रहे असामाजिक तत्व

Shantanu Roy
30 April 2022 2:48 PM GMT
स्ट्रीट लाइट निकालकर ले गए कर्मचारी, अँधेरे का फायदा उठा रहे असामाजिक तत्व
x
छग

सरायपाली। सरायपाली के वार्ड क्रमांक 4 में नगरपालिका की लापरवाही देखने को मिली है. अक्सर हम सभी नगर पालिका में आये दिन ऐसी समस्या देखते हैं. जिसके कारण नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस बार भी ऐसी गैर जिम्मेदाराना हरकत नगरपालिका द्वारा देखने को मिली है. जिसके कारण विगत 7 माह से वार्ड क्रमांक 4 में अँधेरा छाया हुआ है.

दरअसल सितम्बर 2021 में नगरपालिका के कर्मचारियों ने वार्ड क्रमांक 4 में बिगड़े हुए 4 स्ट्रीट लाइट खम्बे से निकाल दिए थे. और वहां के रहवासियों को नए स्ट्रीट लाइट लगाने की बात कही थी. लेकिन इसके बाद आज तक वहां पर स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई गई. जिसके बाद वहां अँधेरा छाया रहता है.
वार्ड क्रमांक 4 के निवासी सुरेंद्र ने बताया कि अँधेरा होने की वजह से मोहल्ले में असामाजिक तत्व इसका फायदा उठा रहे हैं. यहाँ आकर शराब पी रहे हैं और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुँचा रहे हैं. इस बारे में वार्ड वासियो ने बार-बार नगर पालिका के कर्मचारी को अवगत कराया गया. जिसपर वे सीएमओ से इसके बारे में बोलने को कहते हैं.
वहीँ किसी तरह की कार्यवाही ना होने से 29 मार्च को सुरेंद्र श्रीवास ने मुख्यकार्यपालन अधिकारी सरायपाली के नाम एक शिकायत भेजा था. लेकिन माह भर बीत जाने के बाद भी इसपर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई. वार्ड वासियो ने नगर पालिका के मुख्यकार्यपालन अधिकारी को जल्द से जल्द स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta