छत्तीसगढ़

लिफ्ट कारोबारी की हत्या, भाजपा नेता का बेटा हिरासत में

Shantanu Roy
3 May 2022 4:14 PM GMT
Elevator businessman murdered, BJP leaders son in custody
x
ब्रेकिंग

रायपुर। राजधानी रायपुर में लिफ्ट कारोबारी की हत्या के मामले में रायपुर पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे को हिरासत में लिया है. सोमवार देर रात को एक व्यापारी की जमकर पिटाई के बाद हत्या का मामला सामने आया था. उक्त घटना राजधानी के डूमरतराई देवपुरी स्थित मेडिकल कॉम्प्लेक्स में लिफ्ट कारोबारी के साथ घटित हुई थी. इस मामले में लिफ्ट कारोबारी कोटा निवासी मनोज भालाधरे और उनके बेटे कुणाल भालाधरे के साथ अज्ञात लोगों ने की बेदम पिटाई की. पिटाई के बाद कारोबारी मनोज मेश्राम की मौत हो गई.

वहीं आरोपियों की तलाश में रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम ब्रांच की 5 से अधिक टीमें बनाई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे. जिसमें आरोपी भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी के बेटे की कार में आरोपी जाते हुए नजर आए थे. जिसके बाद पुलिस भाजपा नेता के राजनांदगांव स्थित घर पहुंची थी.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच की विशेष टीम ने भाजपा नेता के बेटे किशोर भोजवानी को हिरासत में लिया है. पुलिस को इस बात की आशंका है कि आरोपी ने हत्या के आरोपियों को भगाने में उनकी मदद की है. हालांकि अभी उक्त बीजेपी नेता के पूत्र से पूछताछ जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta