छत्तीसगढ़

डीईओ ने महिला शिक्षिका को निलंबित, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल

Shantanu Roy
13 May 2022 3:38 PM GMT
डीईओ ने महिला शिक्षिका को निलंबित, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल
x
छग

महासमुंद। जिले में शिक्षा, शिक्षक और गुरु परंपरा को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बागबाहरा विकासखंड के टेमरी हाईस्कूल के प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू का एक अन्य स्कूल की महिला शिक्षिका के साथ अश्लील कृत्य किया है, जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. इस मामले में डीईओ ने महिला शिक्षिका को निलंबित कर दिया है.

टेमरी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू एवं अन्य स्कूल की शिक्षिका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इन दोनों का अश्लील कृत्य शासकीय स्कूल में ही लगातार चल रहा था. इस बार भी प्राचार्य शिक्षिका के स्कूल पहुंचे और छात्र-छात्राओं को ही क्लास रूम में पंखे के नीचे टेबल लगाने का आदेश दिया और महिला शिक्षक के साथ रास लीला रचाने लगा.
प्राचार्य के खिलाफ भी होगी कार्रवाई
प्रभारी प्राचार्य और शिक्षिका के अश्लील कृत्य का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी से भी की है. जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि महिला शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है एवं प्रभारी प्राचार्य संदीप साहू पर कार्रवाई के लिए उच्च कार्यालय को जानकारी भेजी गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta