छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे से लौटे रायपुर...तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर जताई चिंता...कही ये बात

jantaserishta.com
20 March 2021 1:27 AM GMT
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे से लौटे रायपुर...तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर जताई चिंता...कही ये बात
x

फाइल फोटो 

कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार देर रात असम दौरे से वापस रायपुर लौटे। इस दौरान सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने असम के लोगों से ठगी की है, जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने 15 साल में की थी। असम में BJP सरकार ने कोई वादा पूरी नहीं किया है। जनता अब जान चुकी है, असम में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी।

इस दौरान CM भूपेश बघेल ने किसान न्याय योजना की चौथी किस्त के भुगतान को लेकर कहा कि किसानों से किया पूरा करने जा रहे हैं। उन्होंने रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रमन का बयान BJP के दोगलेपन को उजागर करता है। केंद्र कहती है 1 रुपए बोनस नहीं देना है, रमन कहते हैं डेढ़ साल बाद राशि दे रहे हैं। रमन सिंह ने केंद्र को बताया कि हम धान पर बोनस दे रहे हैं, इसीलिए हमारे चावल की खरीदी रोका गया है।
प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की स्थिति नियंत्रित है। पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक बार फिर से बड़ी है। यह जरूर चिंता की बात है। पड़ोसी राज्यों की स्थिति देखा जाए तो महाराष्ट्र में 20-25 हजार तक मरीज मिल रहे हैं, छत्तीसगढ़ में आंकड़ा 1000 तक पहुंचा है यह चिंता की बात है। सभी को सावधानी रखनी चाहिए।
सीएम बघेल ने नक्सलियों की चिट्ठी और शांति वार्ता की पहल पर कहा कि मैं पहले ही कहता रहा हूं नक्सली सबसे पहले हथियार छोड़ें। लोकतंत्र पर विश्वास व्यक्त करें, इसके बाद ही उनसे बातचीत हो सकती है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta