छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दवा लेने की बात कहकर घर से निकला था युवक, स्कूल के पास मिला शव

Admin2
4 Oct 2020 6:38 AM GMT
छत्तीसगढ़: दवा लेने की बात कहकर घर से निकला था युवक, स्कूल के पास मिला शव
x

DEMO PIC 

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के काेतरलिया के एक स्कूल के पास कई दिन पुराना युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। माैके पर पहुंची पुलिस काे स्थानीय लाेगाें ने हत्या कर शिनाख्त छिपाने के लिए शव फेके जाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने कई घंटे बाद कड़ी मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त कर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिजन ने भी हत्या किए जाने का आराेप लगा पुलिस से जांच की मांग की है। वहीं पुलिस युवक के दाेस्ताें व अन्य मिलने वालाें पर जांच केंद्रित करते हुए छानबीन में जुटी है।

शनिवार काे चक्रधर पुलिस काे सूचना मिली कि पहाड़ मंदिर के निकट कोतरलिया डीपीएस स्कूल के पास खेत में एक में झाड़ियाें के बीच 50 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। शव काफी दिन पुराना है और उससे सड़ांध आने लगी है। इसकी जानकारी मिलने पर चक्रधर नगर पुलिस माैके पर जा पहुंची। इधर युवक का शव मिलने की खबर मिलते ही पहाड़ मंदिर, काेतरलिया सहित आस पास के गांव के लाेगाें का मजमा लगना शुरू हाे गया। युवक की हत्या कर फेंके जाने की खबर से सनसनी फैल गई।

हर काेई मृतक की शिनाख्त के लिए पहुंचने लगा। पुलिस ने घटना स्थल के आस पास का बारीकी से निरीक्षण कर हत्या, आत्महत्या सहित कई बिंदुओं पर छानबीन की। वहीं माैके पर माैजूद लाेग हत्या कर शव फेंके जाने की चर्चा करते रहे। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस मृतक की शिनाख्त महापल्ली निवासी सीताराम दास (50) पिता भीमसेन दास के रूप में की। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हत्या, आत्महत्या काे लेकर छानबीन कर रही है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta