छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: रितिक हत्याकांड मामले में खुलासा, पैसों के हुई थी नाबालिग की हत्या

Shantanu
27 Sep 2021 6:13 PM GMT
छत्तीसगढ़: रितिक हत्याकांड मामले में खुलासा, पैसों के हुई थी नाबालिग की हत्या
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिश्रामपुर। बृजनगर गांव में रितिक हत्याकांड में चौंकाने वाला पर्दाफाश करते हुए लटोरी पुलिस ने मृतक के अपचारी दोस्त को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर लिया है। इस मामले में आरोपित अपचारी किशोर ने प्रेमिका के साथ भाग कर विवाह रचाने के लिए यूट्यूब पर क्राइम वीडियो देखकर पैसों के जुगाड़ के खातिर योजनाबद्ध तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले के प्रत्यक्षदर्शी गवाह ने ही पूछताछ में मामले का खुलासा किया।

बता दें कि मृतक रितिक पिता राजेन्द्र राजवाड़े 15 वर्ष निवासी घुटरी पारा बृजनगर सहारा पब्लिक स्कूल लटोरी के कक्षा दसवीं का छात्र था। बीते शुक्रवार की रात को पिता के मोबाइल से गजाधरपुर में रहने वाले अपने फुफेरे भाई के साथ मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उसके बाद वह अपने कमरे में सो गया था। देर रात करीब तीन बजे नींद खुलने पर उसके पिता राजेंद्र राजवाड़े ने देखा कि उसके पुत्र के रूम का दरवाजा खुला है।
उसने देखा कि उसका पुत्र रितिक अपने कमरे में नहीं था। पता तलाश के दौरान शनिवार को सुबह घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित परसोहीन तालाब की मेढ़ में झाड़ियों में उसका शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। उसके कान एवं गर्दन में तेज धारदार हथियार से हमला किया जाना पाया गया था। एसपी भावना गुप्ता के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व सीएसपी जेपी भारतेन्दु के मार्गदर्शन लटोरी पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा गांव के ही संदेही 17 वर्षीय अपचारी बालक को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ किए जाने पर उसने वारदात करना स्वीकार किया। आरोपित अपचारी किशोर हत्या के शिकार रितिक का जिगरी दोस्त था। इस कार्रवाई में जयनगर टीआई दीपक पासवान, भटगांव टीआई किशोर केंवट, चौकी प्रभारी सुनील सिंह, प्रधान आरक्षक मनोज पोर्ते, हरिशंकर तिवारी, आरक्षक शोभनाथ कुशवाहा, अंबिका मरावी, अशोक कनौजिया, नंदकिशोर राजवाड़े, अमलेश्वर कुमार, प्रेम सिंह, ललन सिंह, आसिफ अख्तर व देवकीनंदन खुटिया की टीम सक्रिय रही।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it