छत्तीसगढ़

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
28 April 2022 2:30 PM GMT
Boyfriend killed girlfriend, accused arrested
x
छग

जांजगीर-चांपा। जिले में एक युवती को प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. सनकी आशिक ने अपनी ही प्रेमिका को अपने साथी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपने प्रेमी को किसी और के साथ शादी करते नहीं देख सकती थी, लेकिन बदले में उसे मौत नसीब हुई.

मामला जांजगीर-चांपा जिले के नगरदा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव का है. जहां 15 दिन पहले आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था. समाजिक कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते युवक की शादी कहीं और तय कर दी गई. युवती को अपने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने की खबर लगते ही उसने लड़की पक्ष वालों को फोन कर अपने और युवक के रिश्ते की बात बता दी, जिसके बाद उसके प्रेमी की शादी टूट गई.
दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश
इसी बात से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. प्रेमी ने 13 अप्रैल को देर रात प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया. जहां पहले से ही उसकी हत्या की योजना बनाएं प्रेमी और उसका एक साथी तैयार खड़ा था. जैसे ही युवती उससे मिलने पहुंची दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद कलमिभांट के जंगल में युवती को दफना दिया.
परिजनों ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
बेटी के घर वापस नहीं आने की चिंता में परिजनों ने अपनी बेटी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. साथ ही गांव के उसके प्रेमी अजय कंवर के साथ उसके प्रेम संबंध की जानकारी भी दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की और आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी प्रेमी ने सारी सच्चाई बयां कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta