छत्तीसगढ़

सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद एक महिला का शव बरामद

RAO JI
23 Jun 2022 5:41 PM GMT
सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद एक महिला का शव बरामद
x
महिला का शव बरामद

दुर्ग: भिलाई नेवई थाना क्षेत्र के सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद एक महिला का शव बरामद हुआ है. शव एक हफ्ता पुराना बताया जा रहा है. महिला के शरीर में कई चोट के निशान मिले हैं, जिससे पुलिस ने हत्या की आशंका जताईअकेले रहती थी महिला:इस विषय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय ध्रुव ने बताया कि आज दोपहर को 12:30 बजे के करीब सफाई कर्मचारियों ने सूचना दी कि सफाई के दौरान स्टेशन मरोदा शीतला पारा मोहल्ला स्थित सुलभ शौचालय के गटर में बोरे में बंद एक महिला की लाश मिला है

सूचना पाते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची. जिसके बाद बोरे में बंद महिला के शव को बाहर निकाला गया. मोहल्ले वासियों के प्रयास से महिला की शिनाख्त भाना बाई साहू के रूप में की गई. महिला अकेले ही स्टेशन मरोदा में रहती थी.यह भी पढ़ें: दुर्ग के शिवनाथ नदी में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी !

किसी ने नहीं दर्ज कराया गुमशुदगी का मामला: बीते तीन-चार दिनों से महिला लापता थी. चूंकि महिला अकेले रहती थी, इसलिए किसी ने महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं दर्ज कराया था. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta