छत्तीसगढ़

अंधे कत्ल की गुत्थी की गुत्थी 2 घंटे में सुलझी, दंपत्ति गिरफ्तार

Shantanu Roy
8 May 2022 2:24 PM GMT
अंधे कत्ल की गुत्थी की गुत्थी 2 घंटे में सुलझी, दंपत्ति गिरफ्तार
x
छग

कवर्धा। कवर्धा में शनिवार देर रात एक अधेड़ का सिर कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया था। मृतक का शव रविवार सुबह सड़क किनारे मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और इस अंधे कत्ल की गुत्थी दो घंटे के भीतर ही सुलझा ली। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस हत्याकांड का कारण पत्नी से दुर्व्यवहार करता देख आरोपित ने घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक लोहे का सब्बल पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह सरोदा रोड के पास स्थित खेत में बने मकान के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला था।
इस तरह घटना को दिया अंजाम
एसपी डा.लाल उमेंद सिंह ने बताया कि शव मिलने के स्थान का बारीकी से जांच करने तथा आसपास उपस्थित लोगों से पूछताछ करने पर रात्रि के समय उक्त स्थान पर चौकीदार और उनकी पत्नी का होना बताया गया। संदेह के आधार पर चौकीदार व उनकी पत्नी से घटना के विषय में पूछताछ की गई, लेकिन वे पुलिस टीम को गुमराह कर रहे थे।
जिन्हें अलग-अलग टीम द्वारा बारीकी से पूछताछ करने पर संदेही चौकीदार जगत यादव द्वारा बताया गया कि सात मई की रात नौ बजे मैं और मेरी पत्नी त्रिवेणी बाई खेत में बने मकान में थे, उसी समय भुवन गंधर्व अपने साथ देसी शराब का एक पव्वा लेकर आया, जिसे हम दोनों मिलकर पीया, उसके बाद भुवन गंधर्व मेरी पत्नी त्रिवेणी से छेड़खानी करने लगा, जिसे मेरे द्वारा बार-बार मना करने पर पर भी न मानकर मेरे साथ ही झूमाझटकी करने लगा।
जिसके बाद मकान मैनें लोहे के सब्बल से भुवन गंधर्व के सिर में वार कर दी। इससे भुवन गंधर्व जमीन पर गिर गया। तब मैं एक बार और भुवन गंधर्व के सिर को सब्बल से मारा जिससे भुवन गंधर्व पेट के बल जमीन में गिरकर तड़पने लगा, भुवन गंधर्व के सिर और चेहरे से खून निकलने लगा जिसे देखकर मैं और मेरी पत्नी घबरा गए, और शव को वहीं छोड़कर अपने गांव तारों वाले घर आ गए थे।
दोनो आरोपितों को भेजा जेल
पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सब्बल को आरोपित जगत यादव निवासी तारों थाना सिटी कोतवाली कवर्धा द्वारा बताने पर सरोदा रोड में स्थित घटनास्थल वाले मकान से बरामद किया है। साथ ही आरोपित जागवत यादव, त्रिवेणी बाई के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta