छत्तीसगढ़

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
8 May 2022 1:23 PM GMT
अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार
x
छग

अंबिकापुर। फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर युवती का अश्लील फोटो मंगा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख की मांग करने वाले आरोपित विष्णु शर्मा 24 वर्ष निवासी दलौता थाना शेरगढ़ जिला मथुरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने नाम से फेसबुक प्रोफाइल का संचालन करती है। माह मार्च 2022 में इसके फेसबुक में कार्तिक शर्मा के नाम फ्रेंड रिक्वेस्ट आया जिसको स्वीकार कर लिया था। बाद में फेसबुक में दोनों आपस में बातचीत करने लगे।

जिसके बाद आरोपित द्वारा नंबर भेजा गया। पीड़िता और आरोपित फेसबुक मैसेंजर व वाटसअप में वीडियो कालिंग पर बातचीत करने लगे। आरोपित ने शादी का झांसा देते हुए अश्लील वीडियो मंगा लिया। इसके बाद आरोपित द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो का पीड़िता के मोबाइल में भेजकर पांच लाख की मांग की और नहीं देने पर वायरल करने धमकी देने लगा। पीड़िता ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच आरंभ की।
जांच में पता चला कि आरोपित ने फर्जी नाम से फेसबुक में प्रोफाइल बनाया है जबकि उसका असली नाम विष्णु शर्मा है। आरोपित के नंबर का काल डिटेल प्राप्त किया गया जो मथुरा उत्तर प्रदेश का होना पाया गया। पुलिस टीम को तत्काल मथुरा उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित विष्णु शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई में निरीक्षक भारद्वाज सिंह, निरीक्षक विजय प्रताप सिंह उप निरीक्षक संदीप कौशिक प्रमोद पाण्डेय, आरक्षक शिव राजवाड़े, कुंदन सिंह, मनीष सिंह, सत्येन्द्र दुबे, कृष्णपाल सिंह सक्रिय रहे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta